Mithya Review: प्रोफेसर-स्टूडेंट के बीच जंग की कहानी है मिथ्या, जानें कैसी है वेब सीरीज

Mithya Web Series Review: भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी ने मिथ्या से डेब्यू किया है और सीरीज में हुमा कुरैशी को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जानें कैसी है वेब सीरीज मिथ्या
नई दिल्ली:

वेब सीरीज मिथ्या रिलीज हो गई है. जी5 की इस वेब सीरीज के छह एपिसोड हैं और इसमें हुमा कुरैशी, अवंतिका दासानी, परमब्रत चटर्जी, समीर सोनी और रजित कपूर लीड रोल में हैं. अब जब हिंदी सिनेमा का झुकाव वेब सीरीज की तरफ हो चुका है तो वह नए तरह के कंटेंट को लेकर आने की कोशिश में हैं. मिथ्या उसी दिशा में एक दम है. लेकिन मिथ्या इंग्लिश वेब सीरीज 'चीटर' से इंस्पायर है और इसे पूरी तरह से भारतीय रंग में रंगा गया है. मिथ्या को जिस तरह से गढ़ा गया है, और इसमें मजबूत परफॉर्मेंस की वजह से वीकेंड पर समय गुजारने के लिए अच्छा जरिया हो सकती है. 

मिथ्या की कहानी हिंदी प्रोफेसर हुमा कुरैशी और उनकी स्टूडेंट अवंतिका दासानी की है. अवंतिका एक निबंध लिखती है और प्रोफेसर उस पर चोरी का आरोप लगाते हैं. इस तरह स्टूडेंट और प्रोफेसर के बीच में रार शुरू हो जाती है. लेकिन कहानी सिर्फ इतनी ही नहीं है, बल्कि उनकी जिंदगियों में और भी बहुत कुछ हो रहा है. इस तररह इस वेब सीरीज में प्रोफेसर और स्टूडेंट की जिंदगी के अलावा कई और भी चेहरे सामने उभरकर आते हैं. जिसमें बेवफाई से लेकर ताकत के इस्तेमाल तक की झलक देखने को मिलती है. इस तरह इस पूरी कहानी में कई पक्ष उभरकर आते हैं. लेकिन कहानी और स्क्रिप्ट कई मोर्चों पर हिचकोले खाते हुई भी पार लग जाती है क्योंकि सीरीज छह एपिसोड्स में निबट जाती है. 

इस पूरी कहानी में हुमा और अवंतिका के बीच जो जंग है, वह मजेदार है, और अवंतिका ने अपने किरदार को शानदार ढंग से निभाया है. अवंतिका भाग्यश्री की बेटी हं, और यह उनकी डेब्यू सीरीज है. लेकिन उन्होंने अपने काम से पूरी तरह इम्प्रेस किया है. हुमा कुरैशी ने अपने किरदार को अच्छे से पकड़ा है, बाकी सभी एक्टर्स कहानी को आगे बढ़ाने का काम करते हैं. इस तरह मिथ्या ऐसी सीरीज है जिस पर फुरसत के लम्हों को खर्च किया जा सकता है. 

Advertisement

रेटिंग: 3/5 स्टार
डायरेक्टर: रोहन सिप्पी
कलाकार: हुमा कुरैशी, अवंतिका दासानी, परमब्रत चटर्जी और रजित कपूर

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar