मिथुन चक्रवर्ती साकोलॉजिकल थ्रिलर 'बेस्टसेलर' से कर रहे हैं OTT डेब्यू, जानें कब, कहां और कैसे देख पाएंगे

मिथुन चक्रवर्ती OTT पर डेब्यू करने जा रहा है. बेस्टसेलर प्राइम वीडियो पर 18 फरवरी से भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में प्रीमियर होगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती, श्रुति हासन, अर्जन बाजवा, गौहर खान, सोनाली कुलकर्णी, और सत्यजीत दुबे स्टारर वेब सीरीज 'बेस्टसेलर' प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन किया है मुकुल अभ्यंकर ने और इसे लिखा है अन्विता दत्त और अल्थिया कौशल ने. बेस्टसेलर नए जमाने की सस्पेंस थ्रिलर है, जो एक ऐसी दुनिया में ले जाता है, जहां हर काम के कई मतलब होते हैं. जब दो अजनबियों का एक दूसरे से सामना होता है, तो उनकी दबी हुई हसरतें उभरकर सामने आती हैं और कई लोगों के जीवन पर असर डालती हैं. बेस्टसेलर प्राइम वीडियो पर 18 फरवरी से भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में प्रीमियर होगी.

अमेजन प्राइम वीडियो, भारत की इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती हैं कि बेस्टसेलर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो दर्शकों को गलतियों से भरे मानव स्वभाव के भंवर में गहराई तक खींच ले जाएगी और उन्हें अंत तक बांधे रखेगी. यह एक उलझन भरी दुनिया है, जहां कुछ भी वैसा नहीं है जैसा लगता है और इसके बाद कहानी और भी गहराती जाती है.

Advertisement

श्रुति हासन ने शो का पोस्टर शेयर  किया है,  जिसमें अर्जन बाजवा किताबों के ढेर के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि मिथुन रहस्यमयी भाव के साथ सोफे पर बैठे हैं. सबसे आगे श्रुति अपने सिंपल लुक में खड़ी हैं जबकि गौहर और सत्यजीत उनके पीछे खड़े हैं.  श्रुति हासन  ने इसे कैप्शन दिया है, यहां किताब और किरदार दोनो की है अपनी ही कहानी.

Advertisement

अल्केमी प्रोडक्शन एल.एल.पी. के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि मेरे लिए बेस्टसेलर किसी प्रोजेक्ट की तरह नहीं है, बल्कि एक ऐसा सपना है जिसे मैंने पिछले कई सालों से देखा है. मुझे यकीन है कि यह एक शैली के तौर पर 'मनोवैज्ञानिक थ्रिलर' का पूरा मतलब ही बदल देगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा