ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी गई वेब सीरीज में है मिर्जापुर का नाम, पहले सीजन का बजट राई तो दूसरे का पहाड़ 

Mirzapur: मिर्जापुर का पहला भाग इतना पसंद किया गया कि मेकर्स इसका पार्ट 2 लेकर आए और इस बार बजट भी दमदार रखा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Mirzapur: ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज है मिर्जापुर
नई दिल्ली:

Mirzapur: इन दिनों लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहे हैं. दरअसल, वेब सीरीज ओटीटी पर आसानी से उपलब्ध होती हैं, जिसे दर्शक घर पर अपने कंफर्ट के साथ देख सकते हैं. अब तो लोग फिल्मों का भी ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार करते हैं. पर बात करें वेब सीरीज की तो इस समय ये सबसे अधिक डिमांड में है. और अगर सबसे पॉपुलर वेब सीरीज की बात की जाए तो इसमें मिर्जापुर का नाम सबसे ऊपर आता है. मिर्जापुर एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसकी व्यूअरशिप सबसे ज्यादा है. 

फिल्मों के बजट और उनके कलेक्शन की तो खूब बातें होती हैं. लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि एक वेब सीरीज को बनाने में कितने पैसे लग जाते हैं? अगर नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं. फिल्मों की तुलना में वेब सीरीज का बजट कम होता है, लेकिन व्यूअरशिप में ये फिल्मों पर भी भारी पड़ जाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि 2018 में आई वेब सीरीज मिर्जापुर का बजट केवल 12 करोड़ रुपए था. इस सीजन में गुड्डू भैया, मुन्ना भैया, कालीन भैया और बबलू पंडित की जबरदस्त परफॉरमेंस देखने को मिली थी. 

मिर्जापुर का पहला भाग इतना पसंद किया गया कि मेकर्स इसका पार्ट 2 लेकर आए और इस बार बजट भी दमदार रखा. जहां मिर्जापुर 12 करोड़ के बजट में बनी था वहीं मिर्जापुर पार्ट 2 का बजट 60 करोड़ था. मिर्जापुर के दूसरे भाग के सक्सेस के बाद अब मेकर्स जल्द ही पार्ट 3 लेकर आ रहे हैं. मिर्जापुर वेब सीरीज के फैन्स दुनयाभर में हैं. ऐसे में लोग इसके पार्ट तीन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. अगर आपने अब तक इस सीरीज को नहीं देखा है तो आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी