मिर्जापुर की गोलू ने खरीदी 80 लाख की मर्सिडीज कार, कभी ऊबर पूल में करती थीं सफर

मिर्जापुर की गोलू को कौन नहीं जानता. उनकी एक्टिंग और अंदाज को खूब पसंद किया गया. वही गोलू यानी श्वेता त्रिपाठी कामयाबी की बुलंदियों को छू रही हैं. अब उन्होंने अपने एक ख्वाब को पूरा किया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
मिर्जापुर फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने खरीदी ड्रीम कार
नई दिल्ली:

मिर्जापुर की गोलू को कौन नहीं जानता. उनकी एक्टिंग और अंदाज को खूब पसंद किया गया. वही गोलू यानी श्वेता त्रिपाठी कामयाबी की बुलंदियों को छू रही हैं. श्वेता त्रिपाठी ने अपनी मेहनत के दम पर कई यादगार रोल किए हैं और अब उन्होंने अपने एक ऐसे ख्वाब को पूरा किया है जो उन्होंने काफी समय पहले देखा था. जी हां, श्वेता ने अपनी ड्रीम कार खरीद ली है. श्वेता ने मर्सिडीज कार खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपये बताई जा रही है. श्वेता त्रिपाठी ने 2009 में 'क्या मस्त है लाइफ' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की, और तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा! 'मसान', 'हरामखोर', 'गॉन केस', 'मिर्जापुर', 'द गॉन गेम' से लेकर 'ये काली काली आंखें' तक, श्वेता ने अपने शानदार काम से एक खास जगह बनाई है. 

इतने वर्षों के काम के बाद, खूबसूरत मुस्कान वाली अभिनेत्री ने हाल ही में बकेटलिस्ट से एक ख्वाब को पूरा किया है. उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया, 'श्वेता त्रिपाठी, लो प्रोफाइल रहना पसंद करती हैं, वे अपनी सपनों की कार मर्सिडीज लेकर आई हैं. अभिनेत्री ने ऊबर पूल कारों में सफर किया है. वहां से यहां तक, उनकी वास्तव में अविश्वसनीय जर्नी रही है. उन्हें अपने दम पर फलते-फूलते देखना वाकई प्रेरणादायक है.' श्वेता त्रिपाठी ने मर्सिडीज ई क्लास 220 कार खरीदी है. जिसकी कीमत लगभग 80 लाख रुपये बताई जाती है.

इस बीच, श्वेता त्रिपाठी 'अ क्लीनिंग लेडी' साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर काम कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास 'मिर्जापुर 3', 'ये काली काली आंखें 2', 'गॉन गेम 2', 'एस्केप लाइव', 'मक्खीचूस' और 'एम फॉर माफिया' पाइपलाइन में हैं. श्वेता कई तरह के कंटेंट के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने वाली हैं. 

Advertisement

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gurpatwant Pannun Case: अमेरिकी न्याय विभाग ने पूर्व भारतीय खुफिया अधिकारी पर लगाए आरोप