Masoom Review: जानें कैसी है बोमन ईरानी और समारा तिजोरी की वेब सीरीज मासूम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हुई है रिलीज

Masoom Web Series Review: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'मासूम' रिलीज हो गई है. जानें कैसी है बोमन ईरानी, समारा तिजोरी और उपासना सिंह की वेब सीरीज.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जानें कैसी है वेब सीरीज मासूम
नई दिल्ली:

Masoom Web Series Review: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'मासूम' को मिहिर देसाई ने डायरेक्ट किया है और इसमें बोमन ईरानी, समारा तिजारी, मंजरी फडणीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह और मनुर्षि चड्ढा लीड रोल में हैं. दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी और बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी का यह ओटीटी पर डेब्यू है. साइकोलॉजिकल थ्रिलर मासमू के छह एपिसोड्स हैं. मासूम आइरिश ड्रामा सीरीज ब्लड पर आधारित है और इसकी कहानी को पंजाब में रचा गया है. वेब सीरीज में कई तरह की गुत्थियां, लेकिन कमजोर ट्रीटमेंट, डायरेक्शन और एक्टिंग इसे असरदार बनने नहीं देती है. 

मासूम की कहानी सना कपूर यानी समारा तिजोरी की है. उसकी मां उपासना सिंह का अचानक निधन हो जाता है. सना घर लौटती है और अपने पिता बोमन ईरानी और पूरे माहौल को रहस्यमय पाती है. इस तरह सना के सामने कई तंग करे वाली बातें आती हैं और वह अपनी मां की मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिशों में कई सच से रूबरू होती है. लेकिन कहानी बहुत ही स्वाभाविक लगती है. किरदारों की हरकतों से ही आगे क्या होने वाला है, समझ आ जाता है. इस तरह बेहद कमजोर कहानी और डायरेक्शन सीरीज का पहले एपिसोड से ही मजा किरकिरा करने लगती है. 

एक्टिंग की बात करें तो समारा तिजोरी काफी मशक्कत करने की जरूरत है. एक्सप्रेशंस कहीं छूट जाते हैं और कहीं ओवर हो जाते हैं. बोमन ईरानी ठीक-ठाक है, और कमजोर डायरेक्शन की वजह से असर नहीं डाल पाते हैं. बाकी सभी एक्टर कुछ भी यादगार करने में असफल रहते हैं. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज में मिस्ट्री क्रिएट करने की कोशिश की गई है लेकिन यह मनोरंजन से लेकर बांधकर रखने तक जैसे हर मोर्चे पर असफल रहती है.

Advertisement

रेटिंग: 2/5 स्टार
डायरेक्टर: मिहिर देसाई
कलाकार: बोमन ईरानी, समारा तिजारी, मंजरी फडणीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह और मनुर्षि चड्ढा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article