करण जौहर के शो में उनका ही हुआ बुरा हाल, मेहमानों ने पूछे ऐसे सवाल तो होस्ट बोले- हे भगवान

Koffee Woth Karan Season 7 Finale Episode: कॉफी विद करण का फिनाले एपिसोड आने वाला है. लेकिन जाने-माने होस्ट की राह आसान नहीं रहने वाली है क्योंकि उनके पसीने छूटने वाले हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
कॉफी विद करण में करण जौहर का हुआ बुरा हाल
नई दिल्ली:

प्यार, परिवार, शादी के इर्द-गिर्द चल रही बातचीत के एक मनोरंजक सीजन के बाद, हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7के अपने फिनाले एपिसोड में पूरी तरह से गेम को बदल देता है. चैट शो के इस एपिसोड में इंफ्लुएंसर यूनिवर्स के चार स्पेशल गेस्ट करण जौहर के साथ कॉन्वर्सेशन करते दिखाई देंगे. जिसमें सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम को काउच पर स्पॉट किया जाएगा. कॉफी विद करण अवार्ड्स को जज करने के लिए चारों एक साथ आते हैं, जबकि सीजन के हंसी, मस्ती और एक्सप्लोसिव बिहाइन्ड द सीन सीक्रेट्स का एक हिलेरियस एपिसोड पेश करते हैं.

सातवें सीजन के अब तक एपिसोड्स में शो के शानदार होस्ट, करण जौहर अपने काउच पर मेहमानों से कैमरे के सामने उनकी लव लाईफ और लव इंटरेस्ट्स के बारे में पूछते नजर आए हैं. शो में मेनिफेस्टेशन प्रॉमिस के साथ उन्होंने सितारों को काउच पर कबूल करने पर भी मजबूर किया हैं. लेकिन सीजन के फिनाले एपिसोड गेम पूरी तरह से पलट जाता है जब फिनाले में आए मेहमान उनसे वही सब सवाल पूछते हैं. शो में कुशा कपिला, तन्मय भट्ट, दानिश सैत और निहारिका एनएम एक साथ करण से पूछते हैं कि उनका एक्स कौन था? क्या वह फेमस है? क्या वह कोई है जिसे वे जानते हैं?

Advertisement

ऐसे में फिर करण जौहर खुद को यह कहने से नहीं रोक पाए कि, ‘हे भगवान! मैं अपने शो पर इतना स्ट्रेस कभी नहीं झेला. मैं पसीना बहते हुए महसूस कर सकता हूं' हालांकि, इस खेल में एक प्रो होने के नाते, मेजबान बिना नाम लिए फायरिंग से बाहर निकलने में कामयाब हो जाते है.

Advertisement

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Pollution: गैस चैम्बर बना दिल्ली NCR, हवा हुई 'बेहद खराब'