Jaadugar Teaser: 'सचिव' के बाद अब 'जादूगर' बनेंगे जितेन्द्र कुमार, 15 जुलाई को रिलीज होगी नई वेब सीरीज

पंचायत के बाद अब एक नई सीरीज के साथ जितेंद्र दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'जादूगर' अगले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जादूगर में जितेन्द्र कुमार
नई दिल्ली:

आईआईटी खड़गपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद एंटरटेनमेंट की दुनिया में आए जितेंद्र कुमार ने अपनी मेहनत और अभिनय कौशल के दम पर डिजिटल स्टार के तौर पर अपनी बड़ी पहचान बना ली है. पंचायत के बाद अब एक नई सीरीज के साथ जितेंद्र दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'जादूगर' अगले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. 15 जुलाई को जितेंद्र कुमार की नई सीरीज 'जादूगर' रिलीज होने वाली है. इंस्टाग्राम पर इसका ट्रेलर शेयर कर रिलीज की जानकारी दी गई है.

नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर जारी करते हुए लिखा, 'देवियों और सज्जनों, तालियों के साथ स्वागत करिए, नीमच के प्यारे जादूगर का. अपना जादू ले कर आ रहे हैं 15 जुलाई को, केवल नेटफ्लिक्स पर!'. समीर सक्सेना के निर्देशन में बनी इस सीरीज में  जितेंद्र कुमार एक जादूगर के रूप में नजर आएंगे, जो एक छोटे से शहर से आता है, जिसे फुटबॉल में कोई दिलचस्पी नहीं है. हालांकि अपने प्यार से शादी करने के लिए उसे एक लोकल फुटबॉल प्रतियोगिता जीतनी है, जिसके लिए वह टीम बनाता है. इस स्पोर्ट्स ड्रामा सीरीज में अरुषी शर्मा ने जितेंद्र के साथ मुख्य भूमिका निभाई है.

Advertisement


बता दें कि 10 साल पहले मुंबई आए जितेंद्र कुमार को देश का पहला डिजिटल स्टार भी कहा जाने लगा है. ‘परमानेंट रूममेट्स' के गिट्टू से लेकर लोग ‘पंचायत' के सचिव जी तक, उनके हर किरदार को लोगों से ढेर सारा प्यार मिला है. हाल में रिलीज हुई पंचायत 2 को भी दर्शकों ने खूब सराहा है. अब जितेंद्र के फैंस को उनकी आने वाली वेब सीरीज जादूगर का बेसब्री से इंतजार है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Beyond The Arc: Abhishek Chamoli की कहानी, एक खिलाड़ी जिसके लिए कोई भी दूरी मायने नहीं रखती