जाह्नवी कपूर ने खोले सारा अली खान के साथ अपनी दोस्ती के राज, बताया- हम पूरी रात बातें करती रहीं

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 वापस आ गया है. इसके 14 जुलाई के एपिसोड में स्टार डॉटर्स जाह्नवी कपूर और सारा अली खान एक साथ नजर आएंगी.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने खोले दोस्ती के राज
नई दिल्ली:

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 वापस आ गया है.  इस सीजन के दूसरे एपिसोड में सिजलिंग बॉलीवुड बेस्टीज और स्क्रीन फेवरेट जाह्नवी कपूर और सारा अली खान अपने स्टाइल, विट और एडवेंचर की स्टोरीज शेयर करती नजर आएंगी. शो पर आई इस डायनेमिक जोड़ी ने भी आइकोनिक होस्ट करण जौहर के जीवन, काम और प्यार के बारे में पूछे गए सवालों पर कई खुलासे किए. शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे दोनों स्टार्स एक दूसरी की पड़ोसी बनने के साथ ही एक दूसरे की दोस्त भी बन गई.

जाह्नवी कपूर ने कहा, ‘हम गोवा में पड़ोसी थे और हमारा एक कॉमन फ्रेंड था. फिर एक दिन हम बात करने लगे.  हमने सुबह 8 बजे तक बातें खत्म की.' वहीं इस पर, सारा अली खान ने कहा कि उनकी बातचीत का ये सेशन पूरी रात बात करने के बाद खत्म हुआ.अपनी ट्रेवल स्टोरीज के किस्से सुनाते हुए जाह्नवी कपूर ने याद किया कि कैसे वह डिज्नीलैंड की यात्रा के दौरान सारा अली खान से पूरी तरह प्रभावित थीं. डेयरडेविल सारा अली खान ने जाह्नवी कपूर को जहां भी मुमकिन हुआ लाइन में जंप करने में मदद की. ‘उन्होंने हर लाइन तोड़ दी. मैं सोचती रही कि वह कितनी मस्त है.  मैं ऐसा कभी नहीं कर पाती.  उनकी वजह से मुझे इंतजार भी नहीं करना पड़ा. यह अब तक की सबसे अच्छी यात्रा थी.'

'कॉफी विद करण' सीजन 7 के दूसरे एपीसोड में पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आएंगी. यह एपिसोड 14 जुलाई को शाम 7 बजे, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एयर होगा.

VIDEO: "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Featured Video Of The Day
India-China Bilateral Meeting: 5 साल बाद ब्रिक्स में मिले पीएम मोदी - जिनपिंग