12 जुलाई को आ रहा है 'ककुड़ा', मंगलवार शाम सवा सात बजे के बाद बंद मत करना घर के दरवाजे

हर घर में दो दरवाजे. एक बड़ा दरवाजा और दूसरा छोटा दरवाजा. हर मंगलवार शाम सवा सात बजे के बाद छोटा दरवाजा खुला रखना होता है. जो ऐसा नहीं करता, उस पर ककुड़ा का कोप बरसता है. जानें क्या है मामला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जानें क्या लोगों को तंग करता है ककुड़ा
नई दिल्ली:

जी5 की हॉरर कॉमेडी फिल्म ककुड़ा को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है. कुछ दिन पहले ही फिल्म की पहली झलक रिलीज की गई थी और अब फिल्म किस दिन रिलीज होगा इस बार में जानकारी दे दी गई है. बता दें कि ककुड़ा का निर्देशन मुंज्या और जोम्बिवली फेम डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार ने किया है. फिल्म को 12 जुलाई को जी5 रिलीज किया जाएगा. इस तरह फैन्स के होश उड़ाने के लिए ककुड़ा ओटीटी पर डायरेक्ट एंट्री करने जा रहा है और फैन्स को भरपूर मजा भी आने वाला है. ककुड़ा में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, साकिब सलीम और आसिफ खान लीड रोल में हैं. इस तरह फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का जमकर संतुलन साधा जाएगा. 

Advertisement

ककुड़ा' की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रतौड़ी गांव की है. रतौड़ी गांव पर वर्षों से इस पर लगे अभिशाप की वजह से जाना जाता है. यहां हर घर में दो दरवाजे होते हैं, एक सामान्य आकार का और दूसरा दूसरे से छोटा. फिल्म अजीबोगरीब अनुष्ठान के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसके तहत प्रत्येक मंगलवार को शाम 7:15 बजे प्रत्येक घर के छोटे दरवाजे को खुला रखा जाता है. इस नियम का पालन करने में नाकाम रहने वाले पर ककुड़ा का कोप बरसता है. जिसमें घर के मुखिया को दंडित किया जाता है. लेकिन ककुड़ा कौन है. वह गांव के पुरुषों को सजा क्यों देता है? गांव वालों को कैसे मिलेगी श्राप से मुक्ति? यही फिल्म की कहानी है. 
 

Advertisement