डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अब नजर नहीं आएगी ड्रैगन्स की जंग, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म से एचबीओ ले उड़ा अपना कंटेंट

मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार को लेकर बड़ी खबर आई है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नजर आने वाला एचबीओ का कंटेंट 31 मार्च के बाद इस पर नहीं दिखेगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

ओटीटी जगत से बड़ी खबर आ रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए बुरी खबर है. कुछ समय पहले आईपीएल प्रसारण से हाथ धो बैठा यह प्लेटफॉर्म अब एचबीओ के कंटेंट को भी खोना जा रहा है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एचबीओ की सीरीज देखने के शौकीनों के लिए यह बुरी खबर है क्योंकि एचबीओ मैक्स अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुआ है. इसलिए एचबीओ के कंटेंट को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता था. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि एचबीओ अपनी एचबीओ मैक्स ऐप को भारत में लॉन्च कर सकता है. जिसकी वजह से ही उसे हॉटस्टार के साथ इस करार को खत्म किया है. 

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ट्विटर पर खबर की पुष्टि की और कहा, '31 मार्च से एचबीओ कंटेंट डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध नहीं होगा. आप दस भाषाओं में टीवी शो और फिल्मों के 100,000 घंटे से अधिक के कंटेंट की डिज्नी प्लस हॉटस्टार की विशाल लाइब्रेरी का आनंद लेना जारी रख सकते हैं. इसके साथ ही प्रमुख वैश्विक खेल आयोजनों का लुत्फ भी ले सकते हैं.'

एचबीओ कंटेंट के मामले में दुनियाभर में काफी लोकप्रिय प्लेटफॉर्म रहा है. इस पर आने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की दुनिया भर में डिमांड है. लेकिन अब दुनिया भर में लोकप्रिय कुछ वेब सीरीज से फैन्स को महरूम होना पड़ेगा. इसमें 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का नाम प्रमुखता से लिया जा सकता है.जिन प्रमुख सीरीज को हम नहीं देख पाएंगे उनमें कुछ नाम हैं: हाउस ऑफ ड्रैगन, द लास्ट ऑफ अस, वॉचमैन, द फ्लाइट अटैंडेंट, शैक और सक्सेशन के नाम लिए जा सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat