सुपरनेचुरल शो के शाकीन हैं तो देखना ना भूलें ‘Wednesday’, हैरान रह जाएंगे आप

नेटफ्लिक्स पर किसी भी वेब सीरीज के लिए एक हफ्ते में देखे गए सबसे ज्यादा वाले व्यूज के मामले में ‘Wednesday’, 'स्ट्रेंजर थिंग्स' से भी आगे निकल गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लैटफॉर्म Netflix पर हर हफ्ते नई सीरीज या फिल्में रिलीज होती है. वहीं बीते 23 नवंबर को रिलीज हुई जेना ओर्टेगा (Jenna Ortega) की सीरीज ‘वेडनेसडे' (Wednesday) इन दिनों अपनी डार्क कॉमेडी के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गई है. दरअसल, हाल ही में नेटफ्लिक्स पर किसी भी टीवी सीरीज के लिए एक हफ्ते में देखे गए सबसे ज्यादा वाले व्यूज के मामले में 'स्ट्रेंजर थिंग्स' से भी आगे निकल गई है. इतना ही नहीं शो का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस डांस को जेना ओर्टेगा ने ही कोरियोग्राफ किया है, जिसके चलते भी यह ट्रैंड में है.  

सुपरनेचुरल कॉमेडी से भरपूर इस सीरीज में वेडनेसडे एडम्स नाम का किरदार अपने परिवार और दोस्तों को शैतानों से बचाने में लगी रहती है. टिम बर्टन का शो ‘वेडनेसडे' नेवरमोर एकेडमी पर बेस्ड है. जहां आपको वेडनेसडे और उसके दोस्त इनिड, टायलर, जेवियर मिलेंगे. इस कहानी में सबसे दिलचस्प होगा जब आप राक्षस कौन है, उसके बारे में जानेंगे. इस सीरीज में हर कदम पर नए ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, जो कहानी की तरफ दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ाता है. वहीं एक्टिंग की बात की जाए तो जेना आर्टेगा को ‘Wednesday' की सफलता का श्रेय जाता है. लेकिन Wednesday की मां के रोल में कैथरीन ज़ेटा-जोन्स ने फैंस का ध्यान खींचा है. इसके अलावा ‘Wednesday' सीरीज के सेट से BTS यानी Behind The Scenes वीडियो और कुछ मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement