दिशा पाटनी ने 'ये काली काली आंखें' पर किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- किलर लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'ये काली काली आंखें' की थीम पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलवुड एक्ट्रेस Disha Patani अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर कभी एक्शन वीडियो डालती हैं तो कभी उनके वर्कआउट वीडियो धूम मचाते हैं. लेकिन उनका लेटेस्ट वीडियो कुछ हटकर है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'ये काली काली आंखें' के थीम पर डांस करती नजर आ रही हैं. हालांकि यह सॉन्ग मूल रूप से शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'बाजीगर' का 'यह काली काली आंखें' हैं. लेकिन इस नेटफ्लिक्स की इसी नाम से बनी सीरीज में अलग ढंग से पेश किया गया है, और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. दिशा पाटनी के साथ इस वीडियो में आंचल सिंह और श्लेता त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं. 

Disha Patani ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'शांत नहीं रह सकती क्योंकि ये काली काली आंखें डांस मिक्स आ गया है. आप भी इस ग्रूवी चैलेंज को करें.' इस तरह नेटफ्लिक्स ने इस सॉन्ग के लिए दिशा को जोड़ा है, और दिशा पाटनी ने भी फैन्स से इस पर रील्स बनाने के लिए कहा है. दिशा के फैन्स को उनका अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वह उनके लुक को किलर लुक बता रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि 'ये काली काली आंखें' को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है. इसमें अनाहत मेनन की आकर्षक कहानी है. वरुण बडोला के डायलॉग हैं. नेटफ्लिक्स वेब सीरीज में ताहिर भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र कला, सूर्य शर्मा और अनंत जोशी लीड रोल में हैं. यह वेब सीरीज 14 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India