Chandu Champion: बॉक्स ऑफिस पर चित, लेकिन OTT पर हिट, कुछ यूं रंग जमा रही कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन

Chandu Champion: चंदू चैंपियन की कहानी तो कुछ अलग ही निकलकर आई है. बॉक्स ऑफिस पर चित होने वाली कार्तिक आर्यन की फिल्म OTT पर हिट होती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C
नई दिल्ली:

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन बेशक बॉक्स ऑफिस पर चित हो गई थी लेकिन ओटीटी खूब रंग जमा रही है. हाल ही में चंदू चैंपियन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गई थी. लगभग 140 करोड़ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 88 करोड़ रुपये ही कमा सकी थी. लेकिन फिल्म ओटीटी पर इस शुक्रवार को रिलीज हुई है और यह अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भारत में नंबर वन पर ट्रेंडिग कर रही है. इस बात की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने दी है. 

चंदू चैंपियन के ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर टॉप ट्रेंडिंग में नंबर वन पर जाने पर कार्तिक आर्यन ने एक पोस्ट शेयर की है और लिखा है, 'देख कटोरी चंदू चैंपियन पहले ही नंबर पर ट्रेंड कर रही है.' चंदू चैंपियन का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म की कहानी कबीर खान ने लिखी थी. कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर भई हैं. फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन के अलावा विडय राज, राजपाल यादव, श्रेयस तलपदे और भुवन अरोड़ा हैं. 

कार्तिक आर्यन की बायोग्राफिक स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज हुई थी. कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक कमेंट आया है कि हां कटोरी ये वाली फिल्म है जिसका पोस्टर तूने फाड़ दिया था. वहीं एक और फैन ने इस पोस्ट पर लिखा है कि ये कोकी वाली स्माई फाइनली, नेशनल अवॉर्ड घर आना ही चाहिए अब तो. वहीं एक ने लिखा है कि हमारा चैंपियन, सबका दिल जीत लिया.

Featured Video Of The Day
Indus Water Treaty: समझौते के बाद बहुत कुछ बदला इसलिए बदलाव चाहता है India, Pakistan को भेजा नोटिस