Bigg Boss OTT: ऑडियंस बन सलमान खान के शो में आईं ये 2 कंटेस्टेंट्स से खेला बिग बॉस ने बड़ा गेम, अब सोना पड़ेगा जमीन पर

सभी कंटेस्टे्टस के आने के बाद अब शो में दो ऑडियंस भी आई हैं, जिससे सभी कंस्टेंट्स का खेल बिगड़ने वाला है. ऑडियंस के तौर पर कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी और पलक पुरुषवानी ने हिस्सा लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान का नया रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 शुरू हो चुकी है. लंबे समय से भाईजान के इस शो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था. चूंकि बिग बॉस ओटीटी शुरू हो चुका है तो ऐसे में पहले दिन से शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. सभी कंटेस्टे्टस के आने के बाद अब शो में दो ऑडियंस भी आई हैं, जिससे सभी कंस्टेंट्स का खेल बिगड़ने वाला है. ऑडियंस के तौर पर कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी और पलक पुरुषवानी ने हिस्सा लिया है. 

यह दोनों एक्ट्रेस सलमान खान के शो का हिस्सा बन तो गई हैं लेकिन पहले ही दिन बिग बॉस ने उनके साथ बड़ा गेम खेल दिया है. जियो सिनेमा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आकांक्षा पुरी और पलक पुरुषवानी ऑडियंस बन सलमान खान के शो में हिस्सा लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके  बाद बिग बॉस इन्हें खास पावर देते नजर आ रहे हैं. 

हालांकि बिग बॉस आकांक्षा पुरी और पलक पुरुषवानी को शो के अंदर सोने के लिए बेड नहीं देते हैं. जिस पर आकांक्षा कहती हैं कि वह जमीन से जुड़ी इंसान हैं और वह जमीन पर भी सो सकती हैं. गौरतलब है कि आकांक्षा पुरी और पलक पुरुषवानी में रहते हुए अपने खेल और रणनीति से बेड हासिल करना होगा. सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आदिपुरुष में फेल हुआ मनोज का 'मुंतशिर' एक्सपेरिमेंट

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News