Bhaukaal 2 Review: पुलिस और गैंगस्टर्स की जोरदार जंग, जानें कैसी है मोहित रैना की वेब सीरीज

एमएक्स प्लेयर की अधिकतर भारतीय वेब सीरीज हिंदी हार्टलैंड की कहानियों से रची-बसी होती हैं. 'भौकाल' भी ऐसी ही वेब सीरीज रही है, जानें कैसी है भौकाल 2.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

एमएक्स प्लेयर की अधिकतर भारतीय वेब सीरीज हिंदी हार्टलैंड की कहानियों से रची-बसी होती हैं. 'भौकाल' भी ऐसी ही वेब सीरीज रही है, जिसके पहले सीजन ने फैन्स को अपनी ओर आकर्षित किया था, जिसकी वजह देसी अंदाज और मोहित रैना की एक्टिंग थी. 'भौकाल 2' में भी यह दोनों बातें प्रमुखता से नजर आती हैं, और इसके साथ ही यह सीजन पहले से एकदम आगे लेकर जाता है और बांधकर रखता  है. 'भौकाल 2' की खास बात यह है कि इसमें बातें कम और एक्शन ज्यादा है, जिसकी वजह से कहानी सरपट दौड़ती है.

भौकाल 2 की कहानी आईपीएस अफसर नवीन सिकेरा की है. नवीन सिकेरा के पास टारगेट मुजफ्फरनगर से अपराध का सफाया करने का है. लेकिन उसकी राह का रोड़ा हैं डेढ़ा भाई. इस तरह अपने इरादे के पक्के नवीन को अपराध की काली दुनिया और राजनीति के हथकंडों दोनों से निबटते हुए अपने फर्ज को निभाना है. 10 एपिसोड वाली वेब सीरीज भौकाल 2 में भरपूर मसाले मौजूद हैं, लेकिन कहानी को थोड़ा और मजबूत बनाया जा सकता था. 

भौकाल 2 में नवीन सिकेरा के किरदार में मोहित रैना फिर दिल जीतते हैं. उन्होंने पुलिस अफसर के किरदार की बारीकियों को पकड़ा है और इस सीजन में भी वह पूरी वेब सीरीज को अपने कंधे पर लेकर चलते हैं. गैंगस्टर के किरदार में सिद्धांत कपूर भी ध्यान खींचते हैं, वह किरदार में गहरे तक उतरे हैं. बिदिता बाग भी इस बार जोरदार किरदार में हैं, और उनको स्क्रीन पर देखने में मजा आता है. इस तरह देसी तेवरों वाली वेब सीरीज 'भौकाल 2' एक बार देखनी तो बनती है. 

रेटिंगः 3/5 रेटिंग
डायरेक्टरः जतिन सतीश वाग्ले
कलाकारः मोहित रैना, बिदिता बाग और सिद्धांत कपूर

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर