इन सीरियल किलर्स ने कर दिया था लोगों का जीना मुहाल, आप भी देख सकते हैं ये 5 वेब सीरीज

सीरियल किलर को लेकर ओटीटी पर कई वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं. आइए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और जी5 पर रिलीज हुई ऐसी ही कुछ वेब सीरीज

इन सीरियल किलर्स ने कर दिया था लोगों का जीना मुहाल, आप भी देख सकते हैं ये 5 वेब सीरीज

सीरियल किलर्स पर बनी 5 वेब सीरीज

नई दिल्ली :

कोरोना काल में मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा लिया गया. जब थिएटर्स बंद थे ओटीटी पर फिल्में रिलीज हो रही थी, हालांकि अब भले ही सिनेमाघर खुल गए हों, ओटीटी पर भरपूर मनोरंजन का डोज मौजूद है. कॉमेडी, रोमांस या भी सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों की यहां भरमार है. आप भी अगर थ्रिल, सस्पेंस और क्राइम कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और जी5 पर जाकर इनका मजा ले सकते हैं. आज हम कुछ सीरियल किलर्स पर बेस्ड वेब सीरीज के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्हें आप अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर जाकर देख सकते हैं.

इंडियन प्रेडटर: द बुचर ऑफ दिल्ली (Indian Predator The Butcher of Delhi)

यह एक डॉक्यु सीरीज है जिसमें दिल्ली के एक सीरियल किलर से जुड़े मामले के हरेक पहलू की पड़ताल की गई है. डॉक्यु सीरीज ‘इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ डेल्ही' नेटफ्लिक्स पर 20 जुलाई, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है.

ब्रीद (Breathe)

इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया. इस सीरीज में आप देखेंगे कि एक पिता अपने बच्चों को बचाने के लिए किस हद तक पहुंच जाता है. एक सामान्य पिता किस तरह से एक मॉन्स्टर में बदल जाता है. कैसे एक पिता अपने बच्चे को बचाने के लिए सीरियल किलिंग करता है, इसी के ऊपर यह पूरी वेब सीरीज आधारित है.

डैमेज्ड (Damaged)

हंगामा पर उपलब्ध इस वेब सीरीज की कहानी आधारित है एक ऐसी लड़की के ऊपर जो की अपने लवर्स को मारती है. यह लड़की पहले लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाती है और उसके बाद वो उन्हें मार डालती है.

माइंड हंटर (Mind Hunter)

साल 2017 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये वेब सीरीज एक साईकोपैथ किलर की कहानी दिखाती है. किसी भी अपराधी को पकड़ने के लिए उसकी जांच कर रहे अधिकारियों को उसके दिमाग को पढ़ने का हुनर आना चाहिए. माइंड हंटर में एफबीआई एजेंट होल्डन फोर्ट और बिल टेंज कुछ इसी तरह सीरियल किलर्स को पकड़ने का काम करते हैं. 


ऑटो शंकर (Auto Shankar)

ऑटो शंकर रियल स्टोरी पर आधारित एक वेब सीरीज है. यह क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज तमिलनाडु के एक सीरियल किलर गौरीशंकर की कहानी पर बेस्ड है. 10 एपिसोड में बनी इस सीरीज को आप हिंदी में जी5 पर देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कॉफी विद करण में क्या होगा नया? NDTV से खुद करण जौहर ने बताया