अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने Amazon और Netflix के साथ की 400 करोड़ रुपये की डील, पढ़ें डिटेल्स

अनुष्का शर्मा न सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं बल्कि वह एक प्रोड्यूसर भी हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम क्लीन स्लेट फिल्म्स ने Netflix और Amazon के साथ लगभग 400 करोड़ रुपये (54 मिलियन डॉलर) की डील की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा न सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं बल्कि वह एक प्रोड्यूसर भी हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम क्लीन स्लेट फिल्म्स प्राइवेट है, और अब इस प्रोडक्शन हाउस ने नामी ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix और Amazon के साथ लगभग 400 करोड़ रुपये (54 मिलियन डॉलर) की डील की है. इस तरह Anushka Sharma का प्रोडक्शन हाउस अब दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट बनाएगा जिसमें वेब सीरीज  से लेकर फिल्में तक शामिल हैं. 

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, 'क्लीन स्लेट फिल्म्स आने वाले 18 महीनों में आठ फिल्में और सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेजन पर स्ट्रीम करेगी. Netflix ने अपकमिंग तीन प्रोजेक्ट की पुष्टि कर दी है, लेकिन Amazon की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हुई है.'

बता दें कि Anushka Sharma के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत पहली फिल्म 2015 में एनएच-10 बनी थी, जिसे खूब सराहा गया था. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं. फिर 2015 में फिल्लौरी और 2018 में परी रिलीज की गई. 2020 में अमेजन पर 'पाताल लोक' वेब सीरीज आई, जिसे खूब सराहा गया. इसी साल नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'बुलबुल' रिलीज हुई. अब वह नेटफ्लिक्स के लिए  सीरीज माई तैयार कर रहे हैं. इसके साथ ही नेटफ्लिक्स फिल्म काला भी इसी प्रोडक्शन हाउस से आएगी. यही नहीं, 'चकदाह एक्सप्रेस' भी नेटफ्लिक्स पर आएगी, जिसमें अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. 
 

Advertisement

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'