Amazon Prime Video पर फिर गुदगुदाने आ रहे हैं Zakir Khan, 1 दिसंबर को रिलीज होगी 'तथास्तु'

Amazon Prime Video: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपने आगामी स्टैंड-अप स्पेशल तथास्तु का ट्रेलर जारी किया, जिसमें लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान हैं.

Advertisement
Read Time: 9 mins
Amazon Prime Video: जाकिर खान का नया कॉमेडी शो
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने आज अपने आगामी स्टैंड-अप स्पेशल तथास्तु का ट्रेलर जारी किया, जिसमें लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान हैं. इस शो का 1 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हो रहा है. इस विशेष शो में मशहूर हास्य अभिनेता जाकिर खान दर्शकों को एक मजेदार यात्रा पर ले जाते हैं और उन्हें अपने जीवन की मजेदार झलकियों से रू-ब-रू कराते हैं. कुल मिलाकर, इस शो में जाकिर खान दर्शकों को एक संयुक्त परिवार में बड़े होने का का जायका अपने अंदाज में पेश करेंगे.

जाकिर खान ने साझा किया, 'प्राइम वीडियो के साथ काम करना हमेशा रोमांचक रहा है, मेरे पहले स्टैंड-अप स्पेशल, हक से सिंगल से लेकर अब तक यह एक शानदार सफर रहा है. तथास्तु विशेष रूप से मेरे दिल के करीब है. यह सेट आंशिक रूप से मेरे दादाजी (खान साहब) को समर्पित है क्योंकि मैं दर्शकों को बड़े होने, वयस्क बनने की यात्रा के माध्यम से ले जाता हूं, जबकि सभी जीवन के सबक जो मैंने उनसे सीखे थे. मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह भरोसेमंद और ताजगी भरा लगेगा! मैं इस पर उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pune में तेज रफ्तार कार ने दो पुलिसवालों को कुचला, एक की मौत