सिद्धार्थ मल्होत्रा का पुलिसिया अंदाज देख भूल जाएंगे सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी को, देखें इंडियन पुलिस फोर्स का वीडियो

लीजिए रोहित शेट्टी ने ओटीटी की दुनिया में धमाकेदार दस्तक दे दी है. वह अब अमेजन प्राइम वीडियो के लिए इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज बना रहे हैं और इसका पहला लुक देखकर ही आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
सिद्धार्थ मल्होत्रा की रोहित शेट्टी के पुलिस वर्ल्ड में एंट्री
नई दिल्ली:

लीजिए रोहित शेट्टी ने ओटीटी की दुनिया में धमाकेदार दस्तक दे दी है. वह अब अमेजन प्राइम वीडियो के लिए इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज बना रहे हैं और इसका पहला लुक देखकर ही आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. हाई-ऑक्टेन एक्शन ब्लॉकबस्टर्स को निर्देशित करने और प्रस्तुत करने में रोहित माहिर हैं, और अब वह नया चमत्कार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलकर करने वाले हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा का पुलिसिया अंदाज आप सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी को भूल जाएंगे. यह फिक्शन सीरीज देश भर में हमारे पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और देशभक्ति के लिए श्रद्धांजलि है, जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य की पुकार में सब कुछ दांव पर लगा दिया. 

निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने कहा, 'इंडियन पुलिस फोर्स' मेरे लिए बहुत खास है और मैं वर्षों से इस पर काम कर रहा हूं. मुझे इस कहानी में जान फूंकने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने की खुशी है, जो भौगोलिक और भाषाई बाधाओं को पार कर जाएगी, जिससे मुझे दुनिया भर के दर्शकों को इसे दिखाने का अवसर मिलेगा. मैं इस सीरीज में आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैंने हमेशा एक्शन-फर्स्ट एंटरटेनमेंट को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है और इस सीरीज के साथ, मुझे विश्वास है कि हम एक नया बेंचमार्क बनाएंगे.'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण, देखिए कैसे हुई मौत