Advertisement

पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट के बाद प्राइम वीडियो ने शुरू की द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग, धांसू अंदाज में लौटेंगे श्रीकांत तिवारी

The Family Man Season 3: प्राइम वीडियो ने हाल ही में पंचायत सीजन 3 का ऐलान किया था और अब बताया है कि द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग भी शुरू हो गई है. एक बार फिर श्रीकांत तिवारी वापसी कर रहे हैं, लेकिन नजर वेब सीरीज के विलेन पर रहेगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
The Family Man Season 3: द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग शुरू
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने हाल ही में पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट का ऐलान किया है. पंचायत 3 को प्राइम वीडियो पर 28 मई से देखा जा सकेगा. इस बीच अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने दर्शकों के लिए एक और बड़ी खबर जारी की है. प्राइम वीडियो ने अपनी लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग शुरू कर दी है. मनोज बाजपेयी की यह सीरीज फैन्स के बीच काफी पॉपुलर है और अब एक बार फिर नए किरदारों के साथ यह सीरीज दस्तक देगी. राज एंड डीके की सीरीज उनके बैनर डी2आर फिल्म्स के तले बनाई गई है. जब से सीजन 2 खत्म हुआ है, तब से इसकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है. सीजन 3 जो फिलहाल प्रोडक्शन में है, उसकी रिलीज के साथ साथ ये प्राइम मेंबर्स के लिए 240 से ज्यादा देशों और टेरिटरीज में उपलब्ध होगा.

Advertisement

इस सीजन में भी मनोज बाजपेयी एक बार फिर से श्रीकांत तिवारी के किरदार को निभाएंगे, जो एक मिड्ल क्लास शख्स और वर्ल्ड क्लास स्पाई है. आने वाले सीजन में, श्रीकांत को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए मुश्किल खतरे से निबटते हुए देख सकेंगे, साथ ही पारिवारिक जीवन की जिम्मेदारियों को भी संभालते हुए भी देखा जा सकेा. वह अपनी पत्नी के साथ अपने रिश्ते को सुधारने के लिए भी बहुत सारी कोशिश करते दिखेंगे. जैसे-जैसे श्रीकांत समय के उलट दौड़ लगाता है, स्थिति और ज्यादा गंभीर होती जाती है, क्योंकि उसे एक मजबूत दुश्मन को हराना है, साथ ही अपने देश और उसकी स्वतंत्रता की रक्षा भी करनी है.

Advertisement

राज एंड डीके द्वारा क्रिएटेड और डायरेक्टेड सुमन कुमार और राज एंड डीके द्वारा लिखित, मच अवेटेड तीसरे सीजन में कई ओरिजनल कास्ट मेंबर्स वापस नजर आएंगे, जिनमें प्रियामणि (सुचित्रा तिवारी), शारिब हाशमी (जेके तलपड़े), अश्लेषा ठाकुर (धृति तिवारी), वेदांत सिन्हा (अथर्व तिवारी) का नाम शामिल हैं. फैंस शो में नए कलाकारों को शामिल होते हुए देख सकते हैं, जो कुछ रोमांचक लेकर आएंगे. नए सीजन से जुड़े और नए अपडेट के लिए नजर बनाए रखें.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kanchanjunga Express Accident: West Bengal रेल हादसे पर बड़ा ख़ुलासा | Des Ki Baat

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: