Abhay Season 3 Review: कुणाल खेमू की वेब सीरीज पैदा कर देगी खौफ, बेजोड़ क्राइम थ्रिलर है 'अभय'

Abhay Season 3 Review: जी5 की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'अभय' इस मामले में एक अपवाद है. कुणाल खेमू की सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है, और यह हर मामले में सीट से बांधने में कारगर है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Abhay Season 3 Review: भारतीय ओटीटी जगत में बहुत कम ही सीरीज ऐसी रही हैं, जो अपने दूसरे-तीसरे सीजन तक दर्शकों को खींच पाने में कामयाब रही हों. लेकिन जी5 की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'अभय' इस मामले में एक अपवाद है. कुणाल खेमू की सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है, और यह हर मामले में सीट से बांधने में कारगर रहता है. फिर बात चाहे कैरेक्टर्स की हो या फिर कहानी की. यह वेब सीरीज अपराध जगत से जुड़ी सनसनीखेज कहानी देखने वाले दर्शकों के लिए एकदम सटीक है. 

'अभय 3' की कहानी टॉप कॉप अभय प्रताप सिंह की है. पिछले दो सीजन में देखा जा सकता है कि अभय किस तरह अपराधियों और उनकी काली दुनिया का सामना करता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. लेकिन इस बार अभय के सामने चुनौती पहले से ज्यादा खतरनाक है. हर बार की तरह कत्ल हो रहे हैं, और सब ही हैरान कर देने वाला है. सीरीज में दो कहानियों को पिरोया गया है. एक कहानी में जहां लगातार कत्ल हो रहे हैं, वहीं दूसरी कहानी के केंद्र में विजय राज है और इससे अभय को टकराना है. इस तरह डायरेक्टर ने क्राइम की काली दुनिया का दिलचस्प और बांधकर रख देने वाला सीन पेश किया है.  

कुणाल खेमू अभय के हर सीजन में जमे हैं. इस सीजन में भी उनकी कमाल की एक्टिंग है और वह इस किरदार में गहरे तक उतर चुके हैं. कुणाल जहां कमाल हैं, वहीं विजय राज दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं. विजय राज का किरदार और एक्टिंग दोनों लाजवाब हैं. वह अपने कैरेक्टर से खौफ जगाने में बखूबी कामयाब रहते हैं. इस तरह केन घोष ने अपराध की ऐसी दुनिया रची है जो क्राइम थ्रिलर पसंद करने वालों के लिए मस्ट वॉच बन जाती है. 

रेटिंग: 3.5/5 स्टार

डायरेक्टर: केन घोष

कलाकार: कुणाल खेमू, विजय राज, राहुल देव, आशा नेगी और दिव्या अग्रवाल
 

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद

Advertisement

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai