Aarya 3 Trailer: शेरनी बन कर खुद पर अंतिम वार करेंगी सुष्मिता सेन, आर्या 3 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज 

हाल ही में निर्माताओं ने आर्या 3: अंतिम वार का ऐलान किया था, जिसके बाद अब इसका ट्रेलर भी सामने आ गया है. ट्रेलर में सुष्मिता सेन जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Aarya 3 Trailer: सुष्मिता सेन की आर्या 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या को फैन्स ने खूब पसंद किया था. सुष्मिता सेन का ओटीटी डेब्यू सफल रहा. इसी के साथ सुष्मिता और आर्या सीरीज के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी आई है. जी हां, आर्या 3 के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. हाल ही में निर्माताओं ने आर्या 3: अंतिम वार का ऐलान किया था, जिसके बाद अब इसका ट्रेलर भी सामने आ गया है. ट्रेलर में सुष्मिता सेन जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखाई दे रही हैं. और क्या कुछ है खास इस ट्रेलर में चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के पेज पर आर्या 3 के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'एक आखिरी बार, शेरनी करेगी एक अंतिम वार. #HotstarSpecials #Aarya Season 3 - Antim Vaar- 9 फरवरी से स्ट्रीम होगा'. जानकारी के लिए बता दें कि 'आर्या 3' का निर्देशन राम माधवानी ने किया है. इतना ही नहीं, इस सीरीज के राइटर भी वे ही हैं. आर्या में सुष्मिता सेन के अलावा चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, मनीष चौधरी, सुगंधा गर्ग जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय एमी नॉमिनेटेड वेब सीरीज आर्या अपने अब तक के सबसे घातक कदम आर्या अंतिम वार के साथ लौट रही है, जो आर्या सरीन के भाग्य का फैसला करेगी. सुष्मिता सेन ने अपने किरदार पर बात करते हुए कहा, “यह सब तब शुरू हुआ जब आर्या के परिवार को टुकड़ों में तोड़ दिया गया, जिसके बाद वह बिजनेस की निडर शेरनी बन गई. अब बात खेल से परे न्याय की है. भले ही किस्मत में आर्या सरीन के लिए कुछ भी लिखा हो लेकिन वह उसका सामना डट के बिना किसी डर के साथ करती है. स्क्रीन पर आर्या सरीन के किरदार को निभाकर मुझे उस समय शक्ति मिली जब मैं खुद को संभाल नहीं पाती थी. उसके किरदार से एक एक्टर के तौर पर मैं खुद को तलाश पाई".

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal: महिला की पिटाई मामले में TMC विधायक के विवादित बयान पर हमलावर विपक्ष