मर्डर मिस्ट्री देखने का है शौक तो नहीं मिस करें ये 5 वेब सीरीज, सस्पेंस और थ्रिल देख उड़ जाएगी रातों की नींद

ओटीटी पर रोमांच से भरी कई मर्डर मिस्ट्री भी मौजूद जो आपको निराश नहीं करतीं. आइए कुछ चुनिंदा और बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री वाली वेब सीरीज पर नजर डालते हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

सस्पेंस, थ्रिलर और हॉरर जैसे विषयों पर बनीं फिल्में एक दर्शक वर्ग को खूब लुभाती हैं. रहस्य और रोमांच से भरी ये फिल्में दर्शकों को अपने साथ बांध रखती हैं. नए जमाने में मनोरंजन के लिए सबसे सुलभ प्लेटफार्म है, ओटीटी. ऐसे में ओटीटी पर आप अपनी पसंद की थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर कंटेट देख सकते हैं. ओटीटी पर रोमांच से भरी कई मर्डर मिस्ट्री भी मौजूद जो आपको निराश नहीं करतीं. आइए कुछ चुनिंदा और बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री वाली वेब सीरीज पर नजर डालते हैं.

कैंडी

रुद्रकुंड में, एक स्कूली छात्र की नृशंस हत्या की पुलिस अधिकारी रत्ना संखवार (ऋचा चड्ढा) कानूनी जांच करती है और टीचर जयंत पारिख (रोनित रॉय) अपने तरीके से सबूत जुटाते हैं. इस बीच एक चौंकाने वाला खुलासे होता है, कि छात्र की हत्या किसी इंसान ने नहीं बल्कि जंगल में रहने वाले वाले विशालकाय-रहस्यमयी राक्षस नुमा मसान ने किया है. यह कहानी आपको अंत तक बांधे रखती है और जबरदस्त मनोरंजन का डोज देने में कामयाब होती है.

हसमुख

नेटफ्लिक्स (NETFLIX) पर उपलब्ध ‘हसमुख' एक सीरियल किलर की कहानी दिखाती है, जो कॉमेडी शो करते-करते मर्डर की घटनाओं को अंजाम देने लगता है. इस सीरीज में वीरदास लीड रोल में हैं, जिन्होंने अपनी शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों को बांधे रखा है. मनोज पाहवा और रणवीर शौरी जैसे कलाकार भी सीरीज में नजर आते हैं.

13 मसूरी

यह सीरीज एक ऐसे सीरियल किलर की स्टोरी बताती है जो एपिसोड दर एपिसोड ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ती है. VOOT Select पर मौजूद इस सीरीज में श्रिया पिलगांवकर और विराफ पटेल जैसे स्टार नजर आते हैं. '13 मसूरी' में श्रेया जहां एक पत्रकार के किरदार में हैं तो वहीं विराफ एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आते हैं.

असुर

वेब सीरीज असुर फॉरेंसिक एक्सपर्ट निखिल (बरुन सोबती) और सीबीआई ऑफिसर धनंजय राजपूत (अरशद वारसी) की कहानी है. इसके साथ एक और किरदार है जो रहस्यों से भरा है. इस अनोखे क्राइम थ्रिलर में दो विरोधी दुनिया को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा दिखाया गया है. फॉरेंसिक साइंस की कम खोजी, जटिल दुनिया और प्राचीन भारतीय पौराणिक कथाओं का गहरा रहस्यवाद आपको इस कहानी से जोड़े रखता है.

निशाचर

रोहित राजावत स्टारर वेब सीरीज निशाचर एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा है, जिसमें लखनऊ शहर के आस पास की स्टोरी दिखायी गयी है. यह खौफनाक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा आपकी रातों की नींद बर्बाद कर सकती है. निशाचर ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जेमप्लेक्स' पर उपलब्ध है.

Advertisement

VIDEO:शाहरुख खान और बेटे अबराम ने प्रशंसकों को दी बकरीद की बधाई

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया