ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अभिरा को अरमान बताएगा रूही का सच!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update In Hindi: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान, अभिरा को बताएगा कि उसने रूही को उसकी फिलिंग्स के बारे में बता दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Y
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update In Hindi: ये रिश्ता क्या कहलाता है कई साल से दर्शकों को बांधे हुए है. कई बार लीप आने के बावजूद फैंस का ध्यान नए ट्विंस्ट एंड टर्न्स पर रहता है. वहीं मौजूदा ट्रैक और भी दिलचस्प होता जा रहा है, जिसमें संजय, कावेरी को बताता है कि अभिरा ने जानबूझकर यह खेल रचा है और कहा कि अगर अरमान और रोहित फिर से एक हो गए, तो रोहित अरमान को सब कुछ दे देगा और उसके पास कुछ नहीं बचेगा. बाद में, रोहित, अरमान को दूर धकेल देता है और अभिरा देसी बॉयज़ टीम को बुलाती है, उन्हें शर्त के बारे में याद दिलाती है. वे आर्यन के सामने घुटने टेकते हैं, उसके पैर छूते हैं, और माफ़ी मांगते हैं. मनीषा अभिरा को हर चीज़ के लिए धन्यवाद देती है.

जबकि अगले दिन पोद्दार हाउस में, सभी अभिरा को जीत के लिए धन्यवाद देते हैं और रूही उसे देखकर जलन महसूस करती है. कावेरी रूही से रोहित के घाव पर कुछ दवा लगाने के लिए कहती है. रोहित गुस्से में फर्स्ट एड बॉक्स फेंक देता है और रूही पर चिल्लाता है क्योंकि वह अभिरा और अरमान को देखती है. माधव रोहित से बात करने के लिए उसके कमरे में आता है और रोहित कहता है कि उसने हमेशा अरमान का साथ दिया है.

गोयनका हाउस में मनीष स्वर्णा से कहता है कि रूही को पोद्दार के घर पर नहीं रहना चाहिए क्योंकि यह उसके लिए अच्छा नहीं है. आउटहाउस में अभिरा और अरमान एक दूसरे पर दवा लगाते हैं और अरमान अभिरा को रूही के पैनिक अटैक के बारे में बताता है जब वह उसे थेरेपिस्ट के पास ले जाता है. वह कहता है कि उसने उस दिन रूही से साफ-साफ कहा था कि वह सिर्फ अभिरा से प्यार करता है. रूही देखती है कि अरमान और अभिरा एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह घुलमिल रहे हैं और उसे दुख और जलन महसूस होती है. बाद में, रूही अभिरा के पास जाती है, जो उसे अरमान और रोहित के बचपन के वीडियो दिखाती है जिसमें बताया गया है कि उनके बीच सब कुछ बहुत बढ़िया था और रूही को लगता है कि अभिरा उस पर आरोप लगा रही है. अभिरा रूही से कहती है कि अरमान ने कहा है कि वह अभी भी उससे आगे नहीं बढ़ी है और यह सुनकर रूही चौंक जाती है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?
Topics mentioned in this article