YRKKH फेम पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े ने दिखाया ट्विन्स का चेहरा, बच्चों के साथ वायरल हुईं तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी और एक्टर गौतम रोडे ने ट्विन्स बच्चों राध्या और रादित्या के पहले बर्थडे पर फैंस को उनकी पहली झलक दिखाई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Y
नई दिल्ली:

Pankhuri Awasthi and Gautam Rode Twins Photo: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में वेदिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी और एक्टर गौतम रोडे ने अपने ट्विन्स बच्चों राध्या और रादित्या का चेहरा फैंस को दिखा दिया है. कपल ने पहले बर्थडे पर फैंस के साथ बच्चों की तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं. इसके बाद वह लगातार फैंस के साथ आए दिन नई तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी कपल की फैमिली फोटो वायरल होती दिख रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

हाल ही में बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर कपल ने शेयर की थीं, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिला था. फैंस भी प्यार लुटाते हुए नजर आए थे. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि कपल की पहली मुलाक़ात टीवी शो सूर्यपुत्र कर्ण के सेट पर हुई थी, जहां उनकी दोस्ती प्यार की ओर बढ़ी. इसके बाद साल 2018 में कपल ने शादी कर ली. पांच साल बाद, उन्होंने 25 जुलाई, 2023 को जुड़वां बच्चों, राध्या और रादित्या का कपल ने स्वागत किया.

Advertisement

बता दें पंखुड़ी रोडे को सूर्यपुत्र कर्ण में द्रौपदी और रजिया सुल्तान में रजिया सुल्तान के रूप में उनके अभिनय के लिए जानी जाती हैं. 2020 में, उन्होंने शुभ मंगल ज़्यादा सावधान से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. हालांकि मां बनने के बाद से वह सोशल मीडिया पर तो एक्टिव हैं. लेकिन एक्टिंग करियर में कम हाथ आजमाती हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
S Jaishankar Exclusive Interview: Russia Ukraine War को लेकर NDTV से क्या बोले एस जयशंकर