'ये रिश्ता क्या कहलाता है का अंशू हो गया गबरू जवान, 15 साल बाद हिना खान का भी ऑनस्क्रीन भाई को पहचानना होगा मुश्किल

टीवी पर सालों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में अक्षरा के भाई के रूप में फैंस का दुलार पाने वाले अमन शर्मा अब पर्दे के पीछे जलवा दिखा रहे हैं. उनका लुक 15 साल में इतना बदल गया है कि पहली बार में आप तो क्या हिना खान भी पहचान नहीं पाएंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियलों की लिस्ट में जब कामयाब सीरियलों की बात आती है तो ये रिश्ता क्या कहलाता है का नाम जरूर लिया जाता है. अक्षरा और नैतिक की प्यारी सी कहानी पर बना ये सीरियल स्टार प्लस पर  सालों तक स्ट्रीम होता रहा. किरदार बदलते जा रहे हैं और कहानी आगे बढ़ती जा रही है लेकिन दर्शक इस सीरियल को लगातार पसंद करते आ रहे हैं. ये रिश्ता में हिना खान यानी अक्षरा के चचेरे भाई अंशु का किरदार काफी फनी था. गोल मटोल अंशु अक्षरा के मायके में रौनक लगाकर रखता था. इस किरदार को अमन शर्मा ने निभाया था और इस रोल के जरिए वो घर घर में मशहूर हो गए थे. सालों बीत चुके हैं और अब अक्षरा का ये गोल मटोल सा भाई बड़ा और हैंडसम हो चुका है कि पहचान में नहीं आता.

अक्षरा के छोटे भाई बनकर अमन ने जीता था सबका दिल

इस फोटो में अक्षरा यानी हिना खान नैतिक बने करण मेहरा के साथ दिख रही हैं. नीचे हनुमान के रूप में अंशु यानी अमन शर्मा दिख रहे हैं.इस फोटो में अमन शर्मा काफी गोल मटोल और प्यारे दिख रहे हैं. आपको बता दें कि इस थ्रोबैक फोटो को अमन ने ही अपने इंस्टा पर शेयर किया है.

Advertisement

अमन अब बड़े हो चुके हैं औऱ उतने ही स्मार्ट भी. आपको बता दें कि अमन ने ये रिश्ता में काफी समय तक काम किया और उसके बाद टीवी पर बड़े रोल्स की चाहत में उन्होंने ये रिश्ता छोड़ दिया था. इसके बाद अमन ने अपने लुक और फिटनेस पर फोकस किया और कुछ ही सालों में गोल मटोल अमन हैंडसम बॉय नजर आने लगे.

Advertisement
Advertisement

अब बिहाइंड दि कैमरा नाम कमा रहे हैं अमन

अमन के करियर की बात करें तो अमन एक्टर होने के बावजूद प्रोडक्शन की लाइन जॉइन कर चुके हैं. अमन इस वक्त जियो सिनेमा में क्रिएटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम करते हैं. पर्दे पर ना सही लेकिन अमन इस वक्त भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बने हुए हैं और अपने काम से बेहद खुश हैं. अमन को दि गोन गेम, गो फन योरसेल्फ और साइबर वार जैसी सीरीज के लिए जाना जाता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले सौ दिनों के बाद सरकार ने तैयार किया अगले 100 दिनों का प्लान
Topics mentioned in this article