हिना खान की कैंसर न्यूज सुन ऐसा था उनकी ये रिश्ता क्या कहलाता है की ऑन स्क्रीन सासूमां का रिएक्शन, बोलीं- मेरे पापा की कैंसर से..

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर की न्यूज ने सभी को शॉक्ड कर दिया था, इस पर उनकी ऑन स्क्रीन सास का रिएक्शन कैसा है आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साल 2007 में स्टार प्लस पर आया टीवी डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है तो आपको याद होगा, जिसमें अक्षरा और नैतिक का किरदार हिना खान और करण मेहरा ने निभाया था. इसके अलावा अक्षरा की सास की भूमिका सोनाली वर्मा ने निभाई थीं. ऑनस्क्रीन अक्षरा और सोनाली की बॉन्डिंग बहुत स्ट्रॉन्ग हुआ करती थीं, लेकिन अक्षरा उर्फ हिना खान की ब्रेस्ट कैंसर की न्यूज सुनकर उनका रिएक्शन कैसा था और क्यों अब तक अक्षरा की ऑन स्क्रीन सास ने उन्हें पर्सनली कोई मैसेज और कॉल नहीं किया है, आइए आपको दिखाते हैं कि अक्षरा की कैंसर की न्यूज पर उनकी ऑन स्क्रीन सास का क्या कहना है. 

हिना खान के लिए सोनाली वर्मा का मैसेज 

इंस्टाग्राम पर thehinakhanera नाम से बने पेज पर ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की एक्ट्रेस सोनाली वर्मा का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में वह बता रही हैं कि जैसे आप सभी को सोशल मीडिया के जरिए हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर की खबर पता चली, ठीक उसी तरह से उन्हें भी हिना खान के पोस्ट के जरिए ही कैंसर के बारे में पता चला. उन्होंने कहा कि शो के बाद से हम दोनों टच में नहीं हैं, लेकिन ये खबर जानने के बाद मेरा मन किया कि हिना का नंबर लेकर उन्हें मैसेज करूं. लेकिन मैंने नहीं किया, क्योंकि मेरे परिवार में भी हाल ही में मेरे पापा की कैंसर से डेथ हुई हैं, तो मैंने देखा है जिसे कैंसर होता है उस पर क्या गुजरती हैं और परिवार और आसपास वाले लोगों की क्या हालत होती हैं. ऐसे में मैंने उन्हें उस समय डिस्टर्ब नहीं किया, क्योंकि फिलहाल उन्हें सिर्फ वह लोग चाहिए जो उनके पास रहकर उनकी केयर कर सकें. यह समय है बड़े से झुंड को छोटा कर लेने का है और उन लोगों के साथ रहने का जो आपकी सेहत, आपकी मेंटल और इमोशनल हेल्थ पर ध्यान दे सकें. 

Advertisement

उन्होंने ये भी कहा कि हिना खान बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और भगवान उन्हें इस मुश्किल समय से निकलने के लिए ताकत देगा और वह जल्द ही इस बीमारी से ओवर कम कर लेंगी. 

Advertisement

क्या करती हैं सोनाली वर्मा 

साल 2007 में छोटे पर्दे पर आया टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है आज भी दर्शकों का इंटरटेनमेंट करता है. इसके फर्स्ट सीजन में सोनाली वर्मा ने अक्षरा की सास का किरदार निभाया था, उन्होंने 2009 से लेकर 2013 तक इस सीरियल में काम किया. इसके बाद सोनाली वर्मा ने सचिन सचदेवा नाम के बिजनेसमैन से शादी की और वो अमेरिका शिफ्ट हो गईं. इसी के साथ उन्होंने एक्टिंग से भी दूरी बना ली, लेकिन सोशल मीडिया पर वो बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग