ये रिश्ता क्या कहलाता है में इस एक्टर की होगी दोबारा एंट्री, फैंस बोले- वाह अब आएगा मजा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित का किरदार निभा चुके शिवम खजुरिया की वापसी होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवम खजुरिया की होगी वापसी
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि अरमान और रुही का किरदार निभाने वाले शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इसके बाद दो नए एक्टर  रोहित पुरोहित और ग्राविता साधवानी की सीरियल में एंट्री देखने को मिली. पर अभी भी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्ट आना बाकी हैं क्योंकि एक पुराने किरदार की शो में एंट्री होने जा रही है. 

Advertisement

टेलीचक्कर के रिपोर्ट के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित का रोल निभाने वाले शिवम खजुरिया की दोबारा सीरियल में एट्री होने वाली है. इस बारे में अपडेट देते हुए एक्टर ने कहा, रोहित का कमबैक जल्द होगा और जल्द ही वह नई अवतार में और नई पर्सनैलिटी के साथ शो में नजर आएगा. इस खबर से फैंस काफी एक्साइटेड है और वह किरदार को देखने के लिए अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्टर ने बताया कि दोनों स्टार्स सेट पर एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे और शूट में देरी करते थे. एक्टर ने शहजादा और प्रतीक्षा के शो से निकाले जाने पर कहा, मैने ग्राविता के साथ कुछ दिन पहले एक मॉक शूट दिया था तो मुझे भनक लग गई थी कि कुछ हुआ है. लेकिन जब यह हुआ तो मुझे झटका लगा. राजन शाही सर ने एक मीटिंग बुलाई और बताया कि क्या और क्यों हुआ है. इसके पीछे का कारण क्या है. मैं सेट पर पिछले चार महीने से नहीं था. पर मुझे बहुत कुछ चीजों के बारे में पता चला, जो सेट पर चल रहा था. आपको बुरा लगता है जब आपको इतना अच्छा मौका मिलता है, इतने सालों तक चलने वाला इतना अच्छा शो, आप इसे ऐसे क्यों बर्बाद करेंगे''

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike