'ये रिश्ता...' के बाद करण मेहरा फिर बनेंगे आज्ञाकारी बेटे, बोले- इस शो के लिए हां कहने का सबसे बड़ा कारण...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक के किरदार से फेमस हुए करण मेहरा ‘मेहंदी वाला घर’ में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
YRKKH एक्टर करण मेहरा के नए सीरियल मेंहंदी वाला घर में दिखेगा फैमिली ड्रामा
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का रोल निभाने वाले एक्टर करण मेहरा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन फैमिली ड्रामा, 'मेहंदी वाला घर' में नजर आने वाले हैं, जिसका प्रोमो हाल ही में वायरल हुआ था. इसकी कहानी ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया था. दरअसल, ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तरह मेहंदी वाला घर की कहानी एक संयुक्त अग्रवाल परिवार की कहानी है, जो उज्जैन में रहते हैं. 

इस सीरियल को लेकर करण मेहरा ने कहा, परिवार एक पेड़ की शाखाओं की तरह हैं. हम अलग-अलग दिशाओं में बढ़ते हैं, फिर भी हमारी जड़ें एक ही हैं. यह मेहंदी वाला घर का सार है, जो वास्तव में मुझे पसंद आया और मेरे लिए इस शो के लिए हां कहने का सबसे बड़ा कारण बन गया. मनोज अग्रवाल का किरदार निभाना एक बेहद फायदेमंद अनुभव रहा है, जिससे मुझे मानवीय रिश्तों की जटिलताओं और परिवारों को एक साथ बांधने वाले मूल्यों का पता लगाने का मौका मिला है. शो की कहानी परंपरा, प्रेम और घर के सार का एक सुंदर मिश्रण है, जो इसे सभी उम्र के दर्शकों के लिए एक आकर्षक घड़ी बनाती है.

Advertisement

बता दें, शहजाद शेख, विभा छिब्बर, कंवरजीत पेंटल, करण मेहरा, रवि गोसाईं, रुशद राणा, अर्पित कपूर, आस्था चौधरी, गुन कंसारा, उष्मा राठौड़, खालिदा जान और रीमा वोहरा  इस शो में नजर आने वाले हैं, जो कि अग्रवाल परिवार में अहम भूमिका निभाएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भोले बाबा के Kanpur आश्रम में परमात्मा और चमत्कार का तिलिस्म | NDTV India
Topics mentioned in this article