अनुपमा में अब होगी नए तोशू की एंट्री, ये रिश्ता क्या कहलाता है से है इस स्टार का कनेक्शन

अनुपमा शो में तोशू का रोल निभा रहे आशीष मेहरोत्रा ने शो को टाटा बाय बाय कह दिया है. अब देखना होगा कि उनकी जगह कौन लेता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बदल जाएगा अनुपमा का तोशू
नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा इन दिनों चर्चा में है. यह शो टीआरपी में टॉपर रहा है और इसे सभी का प्यार मिला है. हालांकि हाल ही में शो के एक कलाकार ने शो से एग्जिट करने की अनाउंसमेंट करके हमें चौंकाने वाली खबर दी. जी हां आशीष मेहरोत्रा उर्फ तोशु ने चार साल तक अनुपमा का हिस्सा रहने के बाद इसे छोड़ दिया. तोशु एक बहुत ही कॉम्पलेक्स कैरेक्टर है जिसमें कई शेड्स हैं. वह अनु का पहला बच्चा है लेकिन वह अपनी मां से नफरत करता है. आशीष के बाहर निकलने की खबर के बाद शो में तोशु के किरदार के मरने को लेकर कई अटकलें शुरू हो गईं. जबकि कुछ ने कहा कि उनकी जगह कोई और अभिनेता लेगा. खैर हम आपको फिलहाल एक अपडेट देने वाले हैं.

Advertisement

गॉसिप्स टीवी के मुताबिक शो में एक और स्टार की एंट्री होने वाली है. वही रुपाली गांगुली के इस पॉपुलर शो में परितोष शाह उर्फ तोशु के रूप में आशीष मेहरोत्रा की जगह लेंगे. हम बात कर रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर गौरव शर्मा की. हां हम सभी ने उन्हें युवराज के रूप में समृद्धि शुक्ला के साथ काम करते देखा है. शो में उन्होंने एक पैशनेट लवर का रोल किया था. अब गौरव एक और राजन शाही शो में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

हालांकि अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है. लेकिन अगर अफवाहें सच हैं तो गौरव, तोशु के रोल के लिए सही चॉइस होंगे. आशीष मेहरोत्रा ने अपनी शूटिंग के आखिरी दिन एक लंबा नोट लिखा. उन्होंने शो के सेट से कई तस्वीरें शेयर कीं. उनके नोट के एक हिस्से में लिखा है, "यह एक शानदार सफर था. अनुपमा में आपके "तोशु" के रूप में लगभग 4 साल का शानदार सफर. एक इंसान के तौर पर जो मैं हूं यह किरदार उससे अलग था. इस बात ने इसे ज्यादा चैलेंजिंग बना दिया. यह एक बहुत बड़ी रोलर कोस्टर राइड रही है."

Advertisement

शो के बारे में बात करते हुए अनुपमा में अल्पना बुच, सुधांशु पांडे, निधि शाह, वकार शेख, सुकीर्ति कांडपाल, और्रा भटनागर, दिशी दुग्गल, पारख मदान, चांदनी भगवानानी, कुंवर अमरजीत सिंह, निशि सक्सेना और अन्य भी हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी