Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से निकाले गए ये दो एक्टर, स्टाफ के साथ करते थे बुरा बर्ताव, बढ़ रहे थे स्टार टैंट्रम

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो पिछले 15 साल से चल रहा है. इस शो में फिलहाल दो एक्टर्स को उनके बुरे व्यवहार के चलते बाहर कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
ये रिश्ता क्या कहलाता से दो एक्टर हुए आउट
नई दिल्ली:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. इस शो को पिछले 15 सालों से सबका प्यार मिल रहा है. फिलहाल शो में लीड स्टार के तौर पर समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी नजर आ रहे हैं. अभिरा और अरमान की कहानी हाल ही में शुरू हुई और एक्टर्स के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आई. हालांकि हमने हाल ही में शहजादा को शो से बाहर किए जाने की चौंकाने वाली खबर सुनी है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शहजादा अब शो का हिस्सा नहीं हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है जेनरेशन 4 की कास्ट

शो की नई स्टार कास्ट में प्रतीक्षा होनमुखे, शिवम खजुरिया, ऋषभ जयसवाल, श्रुति रावत, संदीप कुमार, विनीत रैना, संदीप राजोरा, अनीता राज, गौरव शर्मा, श्रुति उल्फत, शेरोन वर्मा, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव, सचिन त्यागी, नियति जोशी, सिकंदर खरबंदा और मंथन सेतिया शामिल हैं.

शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे को प्रोडक्शन हाउस ने किया बाहर

प्रतीक्षा होनमुखे ने रूही का किरदार निभाया था और कुछ समय पहले खबर आई थी कि शहजादा के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म कर दिया गया है. डीकेपी और राजन शाही की ऑफीशियल स्टेटमेंट में कहा गया, "प्रोडक्शन हाउस ने हमेशा पॉजिटिव वर्क कल्चर बनाए रखने को अहमियत दी है. हालांकि हाल की घटनाओं ने डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन को टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दो कलाकारों अरमान का किरदार निभाने वाले शहजादा धामी और रूही का रोल निभाने वाली प्रतीक्षा होनमुखे को अन प्रोफेशनल बिहेवियर के चलते शो से बाहर कर दिया गया है."

"शहजादा को शुरुआत से ही वर्क एथिक्स को अनदेखा करते देखा गया है. क्योंकि वह लगातार नखरे दिखाते थे और क्रू मेंबर्स के साथ दुर्व्यवहार करते थे. मुद्दे को सुलझाने की कोशिशों के बावजूद उनके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं था. प्रतीक्षा होनमुखे जो प्रोडक्शन हाउस की ट्रेन की गई एक न्यू कमर थीं कैरेक्टर की जरूरत के मुताबिक उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही थीं."

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक शहजादा उस समय स्टाफ को परेशान कर रहा था जब वे महाबलेश्वर में शूटिंग कर रहे थे. प्रतीक्षा जो एक न्यूकमर हैं वो शहजादा को पसंद करती हैं. वह भी उनके नक्शेकदम पर चलने लगीं. उनका ध्यान भी अपने काम पर नहीं था. उनके व्यवहार से प्रोडक्शन काफी चिढ़ गया था. इसलिए राजन शाही और टीम को यह कदम उठाना पड़ा.

Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52