Advertisement

इस सीरियल के साथ टीवी पर वापस लौटेंगे 'ये रिश्ता...' के नैतिक, करण मेहरा के शो की झलक देख फैंस हुए एक्साइटेड

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा ‘मेहंदी वाला घर’ से टीवी पर वापसी करेंगे, जिसे लेकर फैंस ने एक्साइटमेंट जाहिर किया है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
YRKKH के नैतिक करण मेहरा के नया शो का आया प्रोमो
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नैतिक सिंघानिया (Naitik Singhania) के किरदार से घर-घर में मशहूर हुए करण मेहरा (Karan Mehra) छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वह काफी समय बाद हिंदी टेलीविजन पर वापस आए हैं. करण शशि और सुमीत मित्तल के आगामी शो 'मेहंदी वाला घर' में दिखाई देंगे, जिसमें श्रुति आनंद (उन्होंने मन सुंदर में मुख्य भूमिका निभाई थी) और शहजाद शेख मुख्य जोड़ी हैं, फैमिली ड्रामा में विभा छिब्बर और रवि गोसाईं भी शामिल हैं.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपकमिंग टीवी फैमिली ड्रामा, "मेहंदी वाला घर" की पहली झलक पेश की है. शानदार कलाकारों के साथ, यह शो ‘संयुक्त परिवारों' पर प्रकाश डालता है, जो इस माहौल में पनपने वाली खुशी, हंसी और एकजुटता की भावना को दर्शाता है.

Advertisement

इस सीरियल के प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया, 'मिलिए अग्रवाल परिवार से...' प्रोमो देखते ही फैंस ने हार्ट इमोजी से रिएक्शन दे दिया है. वहीं कई लोगों ने इस सीरियल को तारक मेहता का उल्टा चश्मा से रिप्लेस करने के लिए कहा है. वहीं कई लोग करण मेहरा को फेवरेट बेटे के रोल में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 

गौरतलब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल भी एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें नैतिक सिंघानिया के किरदार को काफी पसंद किया गया था, जो कि एक आदर्श बेटा, आदर्श पति और आदर्श पिता की जिम्मेदारी निभाता हुआ नजर आया था. वहीं करण मेहरा ने इस रोल को इतना बखूबी निभाया किया आज भी लोग उन्हें नैतिक कहकर पुकारना पसंद करते हैं. 

Featured Video Of The Day
Ambala में किसान आंदोलन, रोजगार सबसे अहम मुद्दा, BJP-Congress में टक्कर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: