ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस लता सभरवाल ने शेयर किया वीडियो, तेरी बातों में... गाने पर किया डांस, फैंस बोले- अक्षरा को...

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद से लता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'अक्षरा' की मां का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मां का किरदार निभाकर लता सभरवाल घर-घर में फेमस हो गई थीं. एक्ट्रेस को आज भी लोग अक्षरा की मां के नाम से ही पहचानते हैं. लता ने अपने करियर में कई सीरियल्स में काम किया है लेकिन जो पहचान उन्हें अक्षरा की मां का किरदार निभाकर मिली वो कहीं भी नहीं मिली. ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद से लता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने ट्रेडिशनल अवतार में रील बनाई है जो खूब वायरल हो रही है.

Advertisement

अक्षरा की मां पर चढ़ा डांस का खुमार 

लता सभरवाल ट्रेंडिग गानों या बाकी चीजों पर वीडियो बनाना नहीं भूलती. इस बार उन्होंने ट्रेडिशनल अवतार में वायरल गाने तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया पर वीडियो बनाया है. लता इस वीडियो में हैवी लहंगा और ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं. उन्हें इस अवतार में देख फैंस दीवाने हो गए हैं. वैसे तो सोशल मीडिया पर इस गाने  पर कई सारे रील्स वायरल हो रहे हैं लेकिन  इस तरह देसी अंदाज में इस गाने में डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

Advertisement

वीडियो हुआ वायरल

लता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कोई भी हमारे ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट को बीट नहीं कर सकता है.  खासकर मेरे ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस के लिए. उनके इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- इसे देखकर मुझे शौर्य की मां की याद आ गई. वहीं दूसरे ने लिखा-कितना प्यारा है. एक ने लिखा- राजेश्वरी माहेश्वरी दूसरी दुनिया में.वर्कफ्रंट की बात करें तो लता ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है. वो अब यूट्यूब से मोटी कमाई कर रही हैं. वो यूट्यूब चैनल पर फैंस को लाइफस्टाइल टिप्स देती हैं. साथ ही लता को खाने का भी बहुत शौक है तो वो रेसिपी भी शेयर करती रहती हैं. लाखों लोग उनके यूट्यूब चैनल को फॉलो करते हैं.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Monsoon की पहली बारिश भी नहीं झेल पाया करोड़ों का पुल | Jharkhand Bridge Collapse