एक्टिंग से ब्रेक, ऑनस्क्रीन भाई को किया डेट... अब 8 साल में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की बहन गायत्री, देखें PICS

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) में नायरा की बहन गायत्री का किरदार निभाने वाली कांची सिंह का पूरा लुक फैंस को हैरान कर देगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Y
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress Kanchi Transformation:  सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है साल 2009 में शुरु हुआ था. वहीं अब तक यानी 2024 में टॉप 5 टीआरपी सीरियल्स की लिस्ट में शामिल है. वहीं फैंस का नई पीढ़ी को प्यार मिल रहा है. लेकिन अक्षरा-नैतिक और नायरा कार्तिक की जनरेशन भी दर्शकों के दिलों में आज भी जगह बनाए हुए है. ऐसे में आपको नायरा की बहन गायत्री यानी गायु तो याद ही होगी, जिसे कार्तिक से प्यार हो जाता है. हांजी हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कांची सिंह के किरदार की, जिसे फैंस ने काफी प्यार किया था. वहीं उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. लेकिन आज वह पूरी तरह बदल चुकी हैं. यकीन नहीं होता तो नीचे तस्वीरें जरुर देख लें. 

कांची सिंह 9 साल की उम्र से टीवी की दुनिया में काम कर रही हैं. हालांकि पढ़ाई के कारण उन्हें एक्टिंग करियर से ब्रेक लेना पड़ा. वहीं ससुराल सिमर का सीरियल से उन्होंने फिर वापसी की. 

Advertisement

इसके बाद उन्होंने टीवी पर अपनी जर्नी को फिर शुरु की और ये रिश्ता क्या कहलाता है में एंट्री की, जिसमें उनके गायत्री यानी गायू के किरदार से फैंस के बीच जगह बनाई. 

Advertisement
Advertisement

भोली भाली गायू के रोल में फैंस ने कांची सिंह को काफी पसंद किया. हालांकि चर्चा में उनका रिलेशनशिप रहा. दरअसल, एक्ट्रेस को अपने ऑनस्क्रीन भाई नक्ष का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहन मेहरा से प्यार हो गया. 

Advertisement

दोनों की पहली मुलाकात सीरियल के सेट पर हुई. हालांकि फैंस को इसकी भनक नहीं लगने दी कि वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जबकि शो छोड़ने के बाद भी दोनों ने डेटिंग जारी रखी और पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे. 

कांची सिंह आज टीवी सीरियल की दुनिया में भले ही इतनी एक्टिव नहीं हैं. लेकिन म्यूजिक वीडियो और इंस्टाग्राम के जरिए वह फैंस के बीच अपने नए नए लुक्स और अपडेट से फैंस का ध्यान खींचती हुई नजर आती रहती हैं.  

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News