'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक या दो नहीं आएंगे 6 ट्विस्ट, जो बढ़ा देंगे अक्षरा और अभिमन्यु के फैंस का गुस्सा

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी के ट्रैक के साथ 6 नए ट्विस्ट आने वाले हैं.

विज्ञापन
Read Time: 22 mins
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएंगे 6 नए ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की मौत के बाद अब अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का ट्रैक चल रहा है, जिसने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. #Abhira फैंस इसके चलते अपकमिंग ट्रैक में क्या होने वाला है. इसे जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. इसी बीच अपकमिंग ट्रैक में आने वाले एक दो या तीन नहीं 6 ट्विस्ट फैंस को हैरान कर देगें. वहीं फैंस का गुस्सा भी मेकर्स को देखना पड़ सकता है. तो आइए आपको बताते हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है. 

ट्विस्ट की शुरुआत होगी अभिनव की बहन मुस्कान से, जो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा की प्रेग्नेंसी का खुलासा मंजरी के सामने करेगी. 

Advertisement

तीसरा ट्विस्ट यह होगा कि अक्षरा की प्रेग्नेंसी के कारण अभिमन्यु शादी को लेकर दुविधा में नजर आएगा और एक समय ऐसा आएगा जब वह शादी कैंसल करने का मन बनाएगा. 

Advertisement

चौथे ट्विस्ट में मंजरी सुजीत को घर से निकालने के बाद आरोही और अक्षरा को चेतावनी देगी और कहेगी कि उन्हें अपने कदमों पर नजर रखनी चाहिए और उन्हें अकेले में सारी बातें बतानी चाहिए थी.

Advertisement

पांचवे ट्विस्ट में अक्षरा की ननद मुस्कान उसे अपनी शादी में परेशानी के लिए दोषी मानती हुई नजर आएगी और अक्षरा को भला बुरा कहती हुई दिखेगी. 

Advertisement

छठे ट्विस्ट में आरोही पूरी फैमिली और अभिमन्यु को अक्षरा की प्रेग्नेंसी का सच बताएगी, जिसके कारण एक बार फिर सगाई टलती हुई दिखेगी. 

Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल