ये है मोहब्बतें के छोटे आदित्य भल्ला हो गए हैं गबरू जवान, 5 साल बाद पापा रमन भल्ला से भी हैं लंबे और हैंडसम, इशिता मां रह जाएंगी हैरान

स्टार प्लस का फेमस सीरियल ये है मोहब्बतें तो आपको याद होगा, जिसमें दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल ने लीड रोल निभाया था. इस सीरियल में रमन भल्ला और शगुन के बेटे का किरदार निभाने वाले आदित्य भल्ला अब कितने बड़े हो गए हैं, आइए हम आपको बताते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इतना बड़ा हो गया रमन भल्ला और इशी मां का बेटा आदित्य भल्ला
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट रहे हैं, जिन्होंने बचपन में ही छोटे पर्दे पर ऐसा काम किया कि खूब शोहरत हासिल कीं. उन्हीं में से एक चाइल्ड आर्टिस्ट हैं ये है मोहब्बतें में अनीता हसनादानी और करण पटेल यानी कि शगुन अरोरा और रमन भल्ला के बेटे का किरदार निभाने वाले आदित्य भल्ला, जिन्होंने 13 साल की उम्र में इस सीरियल में काम किया था, लेकिन अब इतने सालों बाद गौतम आहूजा कैसे देखने लगे हैं आइए आपको दिखाएं.

इतना बदल गए ये है मोहब्बतें की आदित्य भल्ला

इंस्टाग्राम पर igautamahuja नाम से बने पेज पर टीवी एक्टर गौतम आहूजा ने अपनी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें कर्ली हेयर में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी पहन रखी हैं और उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल हैं कि इन्होंने 13 साल की उम्र में टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में एक छोटे से बच्चे का किरदार निभाया था. बता दें कि उन्होंने करण और अनीता के ऑन स्क्रीन बेटे आदित्य भल्ला की भूमिका निभाई थी, जिन्हें बाद में इशी मां उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी ने पाला था.

Advertisement

कौन है गौतम आहूजा

टेलीविजन चाइल्ड आर्टिस्ट गौतम आहूजा ने 2612 टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद उन्होंने साल 2014 से लेकर 2016 तक टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाई थीं. इसके अलावा गौतम अपनापन बदलते रिश्तों का बंधन में गगन जयसिंह की भूमिका निभा चुके हैं. उन्होंने कोड-एम, आधा इश्क, एजेंट राघव, दिल ही तो है, तेरा यार हूं मैं जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया हैं. एक्टिंग के अलावा गौतम डांसिंग भी करते हैं और एक बेहतरीन ट्रेंड डांसर हैं. सोशल मीडिया पर भी गौतम खूब एक्टिव रहते हैं, वो बेब्स की एक्ट्रेस रुशिता वैद्य को डेट कर रहे हैं और उनके साथ अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bandra Terminal Stampede: स्टेशन पर भगदड़ के बाद परेशानी का मंजर, वीडियो आया सामने
Topics mentioned in this article