'ये हैं मोहब्बतें' की 'आलिया' ने की शादी, कृष्णा मुखर्जी के वेडिंग फंक्शन में अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने किया जमकर डांस

'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने बीते दिनों सगाई कर ली थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. वहीं अब उन्होंने अपने खास दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ गए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस' कृष्णा मुखर्जी ने पारसी मंगेतर से की शादी
नई दिल्ली:

'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने बीते दिनों सगाई कर ली थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. वहीं अब उन्होंने अपने खास दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ गए हैं. मेहंदी, संगीत और दो रीति रिवाजों से सजी कृष्णा मुखर्जी और मंगेतर चिराग बाटलीवाला की शादी में जमकर मस्ती देखने को मिली. वहीं एक्ट्रेस के खास दोस्त अली गोनी और उनकी दोस्त जैस्मीन भसीन ने इस शादी के फंक्शन में अपनी कैमेस्ट्री से चार चांद लगा दिए. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो गया है. 

लवबर्ड्स कृष्णा मुखर्जी ने बीते दिन 13 मार्च को गोवा में अपने मंगेतर चिराग बाटलीवाला के साथ शादी की.  परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में बंगाली दुल्हन बनीं कृष्णा मुखर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं फैंस के लिए अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''और बंगाली लड़की ने पूरी जिंदगी के लिए पारसी लड़के से शादी कर ली है. हमारी जिंदगी के इस खास और बड़े दिन में हमें अपना प्यार और आशीर्वाद दें.'' 

Advertisement

ये हैं मोहब्बते के पहुंचे स्टार्स

कृष्णा मुखर्जी की शादी में सीरियल का हिस्सा रह चुके करण पटेल, अनीता हसनंदानी, अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन भी पहुंचे, जिनकी तस्वीरें और मस्ती की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

इसके अलावा टीवी के पॉपुलर कपल अली गोनी और जैस्मीन भसीन का संगीत सेरेमनी में किया गया खूबसूरत डांस सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Advertisement

बता दें, एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी शुभ शगुन, कुछ तो है, ये है मोहब्बतें, नागिन और ये हैं चाहतें जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं हैं. वहीं सीरियल ये है मोहब्बतें में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था, जिसके चलते वह चर्चा में आ गई थीं. 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय