Srishty Rode ने टूटे पैर के साथ किया कूद-कूद कर डांस, यूजर बोले- दूसरा पैर टूटने की तैयारी में है...

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं उसकी वजह भी बड़ी ही खास है. पैर में चोट होने के बावजूद सृष्टि अपनी दोस्त और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी में न सिर्फ हाजिर हुईं बल्कि खूब डांस भी किया

Srishty Rode ने टूटे पैर के साथ किया कूद-कूद कर डांस, यूजर बोले- दूसरा पैर टूटने की तैयारी में है...

वॉकर के साथ सृष्टि रोडे का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं उसकी वजह भी बड़ी ही खास है. पैर में चोट होने के बावजूद सृष्टि अपनी दोस्त और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी में न सिर्फ हाजिर हुईं बल्कि खूब डांस भी किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. पार्टी वेन्यू के बाहर से एक और नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक बार फिर चोटिल पैर के साथ सृष्टि को डांस करते देखा जा रहा है. इस वीडियो में सृष्टि के साथ उनके दो दोस्त आदित्य और निशांत भी नजर आ रहे हैं. सृष्टि का ये ताजा वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

सृष्टि ने वॉकर के साथ किया डांस

सृष्टि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये जबरदस्त वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सृष्टि वॉकर के साथ एक पैर पर खड़े होकर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में गाना भी उन्होंने बिल्कुल सटीक चुना है. अंग्रेजी सॉन्ग ओके-ओके पर सृष्टि जमकर झूमते हुए डांस कर रही हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सब हमेशा ठीक रहेगा. हां, यहां तक कि एक टूटे हुए पैर के साथ, जब एक लड़की पिंक पास्टर पहने कहती है कि वह ठीक है, बस यही मायने रखता है.' इस वीडियो में सृष्टि ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वे बड़ी ही ग्लैमरस दिख रही हैं. 

फैंस से मिला ऐसा रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने सृष्टि के डांस और उनके जज्बे की तारीफ की है तो वहीं कुछ लोग उनकी इस हरकत को बेवकूफी भरा कदम मान रहे हैं. सृष्टि के दोस्त और टीवी कलाकार करण वीर मेहरा, विशाल सिंह, रुबीना दिलैक और आरती सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सृष्टि की तारीफ की और उन्हें मोटिवेट किया है. वहीं कुछ फैंस ने कमेंट कर लिखा, 'टूटे पैर में नाचना जरूरी है'. तो वहीं एक फैन ने लिखा, 'दूसरे पैर की भी तैयारी है'. बता दें कि सृष्टि को अंकिता लोखंडे के बैचलरेट पार्टी पर भी जमकर नाचते देखा गया था. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे जलेबी बेबी गाने पर वॉकर के साथ डांस कर रही हैं.