GHKKPM में लीप की खबर ने खींचा दर्शकों का ध्यान, टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलटफेर, जानें कौनसे स्थान पर है आपका फेवरेट सीरियल

हर हफ्ते टीवी शोज की टीआरपी आती है जिसके बाद पता चलता है कि कौन-सा सीरियल कितने पानी में है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पहले नंबर पर विराजमान है 'अनुपमा', तारक मेहता ने मारी बाजी
नई दिल्ली:

टीवी शोज सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट करते आ रहे हैं.  जब भी कोई नया शो नई कहानी के साथ आता है तो लोग उसे खूब पसंद करते हैं. इतना पसंद किया जाता है कि टीआरपी की लिस्ट में नंबर 1 तक भी पहुंचा देते हैं और अगर शो ना पसंद आए तो वो टीआरपी की लिस्ट में कहीं अपनी जगह नहीं बना पाता है और कुछ समय बाद उसे बंद करने की नौबत तक आ जाती है.  हर हफ्ते टीवी शोज की टीआरपी आती है जिसके बाद पता चलता है कि कौन-सा सीरियल कितने पानी में है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी आ गई है. जिसमें इस बार भी रुपाली गांगुली के शो अनुपमा ने अपनी जगह पहले नंबर पर बनाई हुई है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने मारी बाजी

Advertisement

ओरमैक्स की रिपोर्ट के मुताबिक पहले नंबर पर अनुज और अनुपमा का शो अनुपमा है. शो का लेटेस्ट ट्रैक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. अब जल्द ही अनुपमा बेटी आध्या का बर्थडे सेलिब्रेट करेगी. वहीं दूसरे नंबर पर इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बाजी मारी है. शो में नए ट्विस्ट आ रहे हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

गुम है किसी के प्यार आया नंबर 3 पर

सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों काफी इंटरेस्टिंग चल रहा है. शो में जल्द ही लीप आने वाला है. लीप के बाद स्टोरी में क्या बदलाव होंगे ये देखने मजेदार होगा. ये शो नंबर 3 पर है. ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो ने नंबर 4 पर अपनी जगह बनाई है. अबीर और अभिरा की कहानी को पसंद किया जा रहा है. इस समय कई सीरियल्स में लीप आ रहा है. सीरियल पांड्या स्टोर में भी लीप आ गया है जिसके बाद ये नंबर 5 पर है. ये शो अब जल्द ही बंद भी होने जा रहा है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gautam Adani Speech AGM 2024: अदाणी समूह के लिए निवेशकों का भरोसा सर्वोपरि: गौतम अदाणी
Topics mentioned in this article