अनुपमा नहीं इस सीरियल का TRP में जलवा बरकरार, जानें कहां पर है आपका फेवरेट धारावाहिक

Top 5 Serial TRP Weekly List: इस बार टीआरपी लिस्ट में उलट फिर हुआ है. ये बात अलग है कि गुम है किसी के प्यार की पॉपुलेरिटी पर किसी भी तरह का फर्क नहीं पड़ा है. बहुत कोशिशों के बावजूद अनुपमा सीरियल अपना पुराना मुकाम हासिल नहीं कर पा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Top 5 Serial TRP Weekly List: गुम है किसी के प्यार में फिर बना नंबर वन

Top 5 Serial TRP Weekly List: नए सप्ताह के साथ टीआरपी की नई जंग के नतीजे भी सामने आ चुके हैं. वैसे तो टॉप फाइव सीरियल में कुछ खास बदलाव नहीं है. लेकिन एक नया सीरियल टॉप 5 में जगह बनाने में कामयबा रहा है. जिसकी वजह से एक सीरियल इस रेस से बाहर हो गया है. ये बात अलग है कि गुम है किसी के प्यार की पॉपुलेरिटी पर किसी भी तरह का फर्क नहीं पड़ा है. बहुत कोशिशों के बावजूद अनुपमा सीरियल अपना पुराना मुकाम हासिल नहीं कर पा रहा है. आप भी देखिए साल के 48 वीं हफ्ते में किस सीरियल को मिली है कौन सी जगह.

Advertisement

ये है टीआरपी में टॉप पर

इंस्टाग्राम हैंडल टेलीचक्कर ने ऐसे सीरियल की लिस्ट शेयर की है जो इस हफ्ते टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. इस लिस्ट के मुताबिक पहले नंबर पर है सीरियल गुम है किसी के प्यार में. इस कड़ी में दूसरे नंबर पर है शो इमली. लंबे समय तक पहले पायदान पर रहा सीरियल अनुपमा तीसरे नंबर है. चौथे नंबर पर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा और पांचवे नंबर पर है शिव शक्ति. इस लिस्ट को देखकर कुछ यूजर्स ने गुम है किसी के प्यार में के पहले नंबर पर आने पर खुशी जाहिर की है. जबकि कुछ यूजर्स ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को जगह न मिलने पर अफसोस भी जाहिर किया है. कुछ यूजर्स का ये मानना है कि इमली बेहतर सीरियल है उसे अच्छी रेटिंग्स मिलना चाहिए.

Advertisement

पिछले हफ्ते ये सीरियल्स टॉप पर

बात करें वीक 47 की टीआरपी की तो उस सप्ताह भी गुम है किसी के प्यार में सीरियल ही टीआरपी लिस्ट में टॉप पर था. इस बार की तरह सीरियल इमली ही दूसरे नंबर पर काबिज था. अनुपमा पिछले हफ्ते भी तीसरे पायदान पर ही था. इस बार भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा चौथे नंबर है, पिछले हफ्ते भी इस सीरियल को यही जगह मिली थी और पांचवें नंबर था सीरियल  तेरी मेरी डोरियां. जिसकी जगह अब सीरियल शिव शक्ति ने ले ली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा