'गुम हैं किसी के प्यार में' की 'सवि' नहीं जीत पा रही फैंस का दिल, अनुपमा को मिल रहा भरपूर प्यार, देखें इस हफ्ते कौन रहा आगे

सालों साल इन टीवी सीरियल से जुड़े रहते हैं, लेकिन जब उनके पसंदीदा शौक की कहानी बोरिंग होने लग जाती है तो ऑडियंस की पसंद बदलने लगती है. इसी पसंद के आधार पर हर हफ्ते सबसे ज्यादा देखें और लाइक किए गए सीरियल की Ormax रेटिंग जारी होती है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
देखें टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट में इस हफ्ते कौन रहा आगे
नई दिल्ली:

टीवी की अपनी एक अलग दुनिया है जो रोज ढेर सारी अलग-अलग कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है.  कुछ कहानियों में रोजाना ठहाके लगते हैं तो कुछ आपको इमोशनल कर जाती हैं. लाखों घरों में  रोज आने वाले टीवी सीरियल्स का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. सालों साल इन टीवी सीरियल से जुड़े रहते हैं, लेकिन जब उनके पसंदीदा शो की कहानी बोरिंग होने लग जाती है तो ऑडियंस की पसंद बदलने लगती है. इसी पसंद के आधार पर हर हफ्ते सबसे ज्यादा देखें और लाइक किए गए सीरियल की Ormax रेटिंग जारी होती है. एक बार फिर यह रेटिंग रिलीज की गई है. जानते हैं आखिरी बार दर्शकों ने किसे सिर आंखों पर बैठाया है. 

फिर बादशाह बना तारक मेहता 

कई सालों से अपनी शानदार कॉमेडी और सामाजिक संदेशों से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर ऑरमैक्स पावर रेटिंग में नंबर 1 की पोजीशन पर कायम है. पिछले हफ्ते तारक मेहता शो को काफी पसंद किया गया और टीवी पर इसकी इंगेजमेंट सबसे ज्यादा रही. दूसरे नंबर पर कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो को पसंद किया गया. काफी समय बाद कपिल शर्मा शो फिर से एक लंबी छलांग लगाने में कामयाब रहा है.

Advertisement

 एक पायदान नीचे गिर गया अनुपमा

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल 'अनुपमा' इस हफ्ते लिस्ट में एक पायदान गिरकर तीसरे नंबर पर है. शो में इन दिनों नाजायज बच्चों का ट्रैक चल रहा है. कहानी में आए काव्या के बेवफाई के मोड़ से शो को अगर जंप न मिला तो यह एक रेड सिग्नल साबित हो सकता है. चौथे नंबर पर है अभिमन्यु और अक्षरा के प्यार की कहानी कहने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है. पांचवें नंबर पर टीवी शो राधा मोहन है. छठे नंबर पर कुंडली भाग्य है. सातवें नंबर पर है कुमकुम भाग्य और आठवें नंबर पर कब्जा जमाने वाला शो है खतरों के खिलाड़ी. ये रियलिटी शो फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी का है और इसमें वाकई काफी दम दिख रहा है. नौवें नंबर पर टीवी शो ये हैं चाहतें है और दसवें नंबर पर गुम है किसी के प्यार में टिका हुआ है.

Advertisement

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?