अनुपमा की मुसीबत पर अटकी दर्शकों की जान तो गुम हैं किसी के प्यार में की सवि नहीं बना पाई पहचान, देखें टॉप 10 शो की लिस्ट

टीवी शो की लिस्ट में एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा और अनुपमा के बीच कॉम्पीटिशन देखने को मिला है. जबकि लीप के बाद गुम हैं किसी का ट्रैक टॉप 5 से बाहर हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
देखें टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट में इस हफ्ते कौन रहा आगे
नई दिल्ली:

भारत में टीवी शोज़ दर्शकों के दिल के सबसे करीब माने जाते हैं क्योंकि यह कहानियां दर्शकों के साथ एक रिश्ता बना लेती हैं. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती जाती है दर्शक और सीरियल के बीच का रिश्ता उतना ही मजबूत होता जाता है. यूं तो इस समय टीवी पर बेशुमार शोज आ रहे हैं लेकिन ऑडियंस किस शो को सबसे ज्यादा पसंद कर रही है यह शो की रेटिंग से तय होता है. बीते सप्ताह सबसे ज्यादा पसंद किए गए टीवी शोज की लिस्ट आ गई है. दरअसल ओरमैक्स पॉवर मीडिया ने पिछले हफ्ते के पसंदीदा टीवी सीरियल्स की लिस्ट जारी कर दी है. चलिए आपको बताते हैं कि किस टीवी शो की बादशाहत बरकरार है और कौन सा शो रेटिंग में नीचे लुढ़क गया है. 

नंबर एक पर कायम है तारक मेहता    

ओरमैक्स पॉवर रेटिंग के अनुसार 8-14 जुलाई के बीच टीवी के हिंदी दर्शकों में सबसे ज्यादा पसंद किए गए टीवी शोज में इस बार भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बाजी मारी है. काफी सालों से चल रहा ये सीरियल अपनी पॉपुलैरिटी और हर बार नए कॉन्सेप्ट के चलते आज भी ये शो सबसे ज्यादा पसंदीदा बना हुआ है. आपको बता दें कि ऑडियंस इंगेजमेंट के आधार पर तय की जाने वाली रेटिंग में तारक मेहता शो को इस हफ्ते 74 अंकों के साथ  टॉप पर है. वहीं 70 नंबर के साथ अनुपमा सीरियल ने नंबर दो पर कब्जा जमाया हुआ. 

Advertisement

अभी भी दौड़ में शामिल है कपिल शर्मा शो   

तीसरे नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी पकड़ बनाकर रखे हुए है. चौथे नंबर पर कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा का शो का जादू चल रहा है. पांचवें नंबर पर 'कुंडली भाग्य' और छठे नंबर पर 'राधामोहन' काबिज़ हैं. सातवें नंबर पर 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपनी जगह बनाई है. आठवें नंबर पर प्राची और रणवीर की नोक नोक से भरा सीरियल 'कुमकुम भाग्य' है तो नवे नंबर पर ऋषि और लक्ष्मी की  कहानी दिखाता सीरियल लक्ष्मी भाग्य का नाम है.  दसवें नंबर पर हाल ही में शुरू हुआ डेली सोप  शिव शक्ति का नाम शामिल है.

Advertisement

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर