'अनुपमा' ने जीता फैंस का दिल तो 'गुम हैं किसी के प्यार में' का लीप नहीं आ रहा दर्शकों को पसंद, देखें टॉप 10 टीवी शो में कौन रहा आगे

टीआरपी की रेस में अनुपमा से लेकर गुम हैं किसी के प्यार में टीवी शो ने कितना किसको पछाड़ा और 1-7 जुलाई की रेटिंग में किसी शो ने बाजी मारी आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
देखें टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट में कौन रहा आगे
नई दिल्ली:

ज़ी टीवी से लेकर सोनी, सब, स्टार प्लस, कलर्स पर सैकड़ों टीवी शोज टेलीकास्ट किए जाते हैं, लेकिन इनमें से कुछ चुनिंदा ही होते हैं जो दर्शकों को पसंद आते हैं और वह कहीं भी हो इसके एपिसोड देखना भूलते नहीं है. कुछ तो रिपीट टेलीकास्ट भी देखते हैं. बड़े पर्दे पर कितनी ही फिल्में आ जाएं या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कितनी ही वेब सीरीज क्यों ना आ जाए, लेकिन अब एक बड़ा फैन बेस टीवी का भी है, जो अपने फेवरेट टीवी शो देखना कभी नहीं भूलते. ऐसे में अगर आप जानना चाहते हैं कि इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में कौन से शो ने बाजी मारी है और आपका फेवरेट शो कौन से नंबर पर है तो इस लिस्ट को एक बार जरूर देखें.

Ormax पॉवर रेटिंग में इस टीवी शो ने मारी बाजी 

Ormax मीडिया ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 1 जुलाई से 7 जुलाई तक सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो की लिस्ट जारी की है. इसमें तारक मेहता से लेकर अनुपमा, राधामोहन भाग्यलक्ष्मी और शिव शक्ति जैसे टेलीविजन ड्रामा शोज को जगह मिली है. तो चलिए आप भी देख लीजिए कि किस शो ने इस हफ्ते बाजी मारी है और कौन नंबर 10 रहा.

Advertisement

पहले नंबर पर रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

सोनी सब पर लगभग 15 साल से टेलीकास्ट होने वाले शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा को Ormax पावर रेटिंग की लिस्ट में पहले नंबर पर जगह मिली है. दूसरे नंबर पर स्टार प्लस का फेमस हो अनुपमा रहा, तीसरे नंबर पर यह रिश्ता क्या कहलाता है. चौथे नंबर पर सोनी का फेमस शो द कपिल शर्मा शो रहा. पांचवें नंबर पर कुंडली भाग्य, छठवें नंबर पर सोनाली बेंद्रे, टेरेंस लुईस और गीता कपूर का डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर ने जगह बनाई. जबकि सातवें नंबर पर गुम है किसी के प्यार में, आठवें नंबर पर राधामोहन, नवे नंबर पर भाग्यलक्ष्मी, तो दसवें नंबर पर शिव शक्ति टीवी शो को जगह मिली है.

Advertisement

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर

Featured Video Of The Day
UK General Elections: Britain में आज मतदान, Rishi Sunak और keir starmer के बीच मुक़ाबला...