'गुम हैं किसी के प्यार में' को झटका तो अनुपमा ने कायम किया ये मुकाम, देखें टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट में कौन रहा आगे

Ormax मीडिया ने 12 से 18 अगस्त तक टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज की लिस्ट जारी की है, जिसमें सब टीवी के शो की बादशाहत एक बार फिर कायम है. जबकि अनुपमा दूसरे नंबर पर और गुम हैं किसी के प्यार में लिस्ट से बाहर हो गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
टॉप 10 टीवी शो के इस हफ्ते की देखें लिस्ट
नई दिल्ली:

अगर आप टेलीविजन पर एंटरटेनिंग शोज देखना पसंद करते हैं, तो यकीनन आपकी भी फेवरेट लिस्ट हो गई जिसमें सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीरियल का नंबर सबसे ऊपर आता होगा. ऐसे में अगर आप इस हफ्ते की टेलीविजन शोज की टीआरपी रेटिंग जानना चाहते हैं तो हम आपको बताते हैं Ormax पावर रेटिंग की 12 से 18 अगस्त तक की टीआरपी लिस्ट, जिसमें सोनी सब के शो ने एक बार फिर बाजी मारी है और कौन सा शो खिसक कर नीचे पहुंच गया है चलिए हम आपको बताते हैं.

Ormax मीडिया ने जारी की टीआरपी लिस्ट 

Ormax मीडिया ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो की लिस्ट जारी की है, जिसमें 12 अगस्त से लेकर 18 अगस्त 2023 तक सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज को शामिल किया है. इस लिस्ट में जहां सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बादशाहत बरकरार है, तो वहीं रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी फिसल कर दसवें स्थान पर पहुंच गया है. इनके बीच कौन से और शोज शामिल है देखिए यह लिस्ट-

Advertisement

नंबर 1 से लेकर नंबर 10 तक टीवी शोज 

Ormax पावर रेटिंग की लिस्ट में पहले नंबर पर सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को जगह दी गई है, दूसरे नंबर पर स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा को जगह मिली है, तो तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का डेली सोप यह रिश्ता क्या कहलाता है. चौथे नंबर पर कुंडली भाग, पांचवें नंबर पर भाग्यलक्ष्मी, छठवें नंबर पर राधा मोहन, सातवें नंबर पर शिल्पा शेट्टी, बादशाह और किरण खेर का रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट है. तो आठवें नंबर पर अमिताभ बच्चन का फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति आ गया है. वहीं, Ormax पावर रेटिंग में नौवें पोजीशन पर यह है चाहते हैं, तो दसवें नंबर पर रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी आ गया है जो पहले पांचवें नंबर पर था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात