Vivian Dsena: विवियन डीसेना ने कबूला इस्लाम, अब 5 वक्त पढ़ते हैं नमाज, बोले- मिलता है सुकून

टीवी सीरियल 'मधुबाला' के एक्टर विवियन डीसेना ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. इस खबर के आने से फैन्स हैरान हैं. एक्टर ने बताया कि उन्होंने 2019 में ही इस्लाम धर्म अपना लिया था.

Vivian Dsena: विवियन डीसेना ने कबूला इस्लाम, अब 5 वक्त पढ़ते हैं नमाज, बोले- मिलता है सुकून

विवियन डीसेना ने अपनाया इस्लाम धर्म

नई दिल्ली :

टीवी सीरियल 'मधुबाला' के एक्टर विवियन डीसेना ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. इस खबर के आने से फैन्स हैरान हैं. एक्टर ने बताया कि उन्होंने 2019 में ही इस्लाम धर्म अपना लिया था. इतना ही नहीं, एक्टर ने विदेशी महिला से शादी करके भी सभी को चौंका दिया है. काफी समय बाद विवियन ने अपनी पर्सनल लाइफ पर चुप्पी तोड़ी है. विवियन ने अपनी पत्नी और चार महीने की बेटी पर बात की है. हाल ही में विवियन ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने पर बात की. क्या कहा उन्होंने चलिए आपको बताते हैं. 

बता दें, विवियन ने पिछले साल शादी रचाई है. बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने इस्लाम धर्म अपनाने पर कहा है, "मेरी लाइफ में ज्यादा कुछ नहीं बदला है. मैं क्रिश्चियन परिवार में पैदा हुआ था और अब मैं इस्लाम फॉलो करता हूं. मैं साल 2019 से ही रमजान के महीने से ही इस्लाम धर्म को मानने लगा था. दिन में 5 बार इबादत करने से मुझे बहुत सुकून मिलता है". बता दें, कि विवियन डीसेना की पहली शादी वाहबिज दोराबजी से हुई थी, जिनसे उनका 2021 में तलाक हो गया था. वाहबिज भी मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं.

वहीं अपनी दूसरी शादी और बेटी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा है, "मैं शादीशुदा हूं और चार महीने की बेटी का बाप भी हूं, इसमें कौन सी बड़ी बात है". गौरतलब है कि विवियन डीसेना ने इजिप्ट की पत्रकार नूरन अली से दूसरी शादी रचाई है. बात करें विवियन डीसेना के वर्क फ्रंट की तो वे 'मधुबाला' के अलावा 'प्यार की ये एक कहानी', 'इश्क में मरजावां' जैसे शोज में नजर आए हैं.

ये भी देखें: मृणाल ठाकुर और आदित्य रॉय कपूर ने अपनी आगामी फिल्‍म 'गुमराह' का किया प्रमोशन


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com