बिग बॉस 18 में विवियन डिसेना को लाडला कहने पर भड़कीं शक्ति अस्तित्व के एहसास की उनकी को स्टार, बोलीं- यहां कोई लाडला नहीं है...

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट विवियन डिसेना के सपोर्ट में उनकी शक्ति अस्तित्व के अहसास की सीरियल की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी खड़ी हुई हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
शक्ति अस्तित्व के अहसास की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने विवियन का किया सपोर्ट
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 की शुरूआत से विवियन डिसेना चर्चा में हैं. जहां बिग बॉस ने उन्हें अपना लाडला बताया तो वहीं उनके टॉप 2 में होने की बात भी कह दी. इसी बीच शक्ति अस्तित्व के एहसास की में विवियन डिसेना की को स्टार रहीं काम्या पंजाबी ने उनका सपोर्ट किया तो वहीं सोशल मीडिया के जरिए कहा कि विवियन को कोई फेवर नहीं मिल रहा है. दरअसल, एक्स पर काम्या ने विवियन को बिग बॉस और शो के अन्य कंटेस्टेंट द्वारा लाडला पुकारे जाने पर रिएक्शन दिया. 

उन्होंने लिखा, क्या है ये कलर्स का लाडला और सब?? और क्यों? यह उन पर उल्टा पड़ेगा. यहां कोई किसी का लाडला नहीं है. सिर्फ गेम है. सब कुछ.  इस पर कुछ फैंस ने उनके साथ सहमती जताते हुए अपने व्यू शेयर किया. एक यूजर ने लिखा, यह उनपर पहले ही उल्टा पड़ रहा है. वह लोग उन्हें इस पर ताना मार रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, विवियन अच्छा नहीं खेल रहे हैं. उनसे ज्यादा उम्मीद है. लेकिन वह निराश कर रहे हैं. उम्मीद है कि वह खुलकर खेलेंगे. 

तीसरे यूजर ने लिखा, जी मैम यह उन पर बैकफायर कर रहा है. चौथे यूजर ने लिखा, सही कहा, लाडला कहा जाना उनके खिलाफ लोगों को कर रहा है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि लाडला का टैग विवियन को उनके काम की वजह से दिया जा रहा है क्योंकि वह कलर्स के साथ काफी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. 

बता दें कि विवियन डिसेना अक्सर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. वहीं उनके फैंस खुश हैं कि बिग बॉस में उन्हें एक्टर की अलग जिंदगी देखने को मिल रही है. हाल ही में उन्होंने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा फैंस के साथ किया था और बताया था कि कैसे मिस्त्र की पत्रकार के साथ उनकी लव स्टोरी शुरू हुई. 


 

Featured Video Of The Day
India Canada Row: कनाडा कैसे बन गया खालिस्तानियों का अड्डा, समझिए 1986 से 2024 तक की पूरी कहानी