विराट कोहली का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कपिल शर्मा के शो में रविंद्र जडेजा को बताया था 'फेंकू'

कपिल शर्मा शो का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली कपिल शर्मा के साथ अपने साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को 'फेंकू' बता रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
विराट कोहली ने रविंद्र जडेजा को बताया 'फेंकू'
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के शो में दिग्गज हस्तियां आती रहती हैं. यह हस्तियां अपनी जिंदगी के बारे में दिलचस्प किस्से शेयर करते हैं और खुद से जुड़े लोगों के बारे में भी जानकारी देते हैं. फिर कोई क्रिकेटर आए तो जाहिर है कि टीम मेट्स के बारे में मजेदार किस्से तो शेयर होंगे ही. कपिल शर्मा शो का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली कपिल शर्मा के साथ अपने साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा से जुड़े मजेदार किस्से सुना रहे हैं और उन्हें फेंक कह रहे हैं.  

इस पुराने वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा विराट कोहली से पूछते हैं कि सबसे ज्यादा फेंकता कौन है? इस पर विराट कोहली हंसते हुए जवाब देते हैं, 'रविंद्र जडेजा.' इसके बाद वह जडेजा से जुड़े किस्से को शेयर करते हैं कि किस तरह वह उन्हें बताते हैं कि जामनगर में दो ऐसी बिल्डिंग हैं जो हर साल चावल के दाने जितनी करीब आ जाती हैं. जिस दिन वह दोनों मिल जाएंगी, दुनिया का नाश हो जाएगा. 

यही नहीं, विराट कोहली बताते हैं कि वह रविंद्र जडेजा वहां की राजा की एक फोटो की बात बताते हैं. राजा घोड़े पर बैठे हैं और घोड़े के आगे के दो पांव हवा में हैं. वह कहता है कि एक साल घोड़े की राइट टांग ऊपर हो जाती है तो एक साल लेफ्ट टांग. इस पर विराट कोहली कहते हैं, 'इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि किस लेवल का फेंकू है वो.' इस तरह वहां मौजूद सभी लोग जमकर ठहाके लगाते हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम