क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक्टर विकास सेठी का निधन, पीछे छूट गई पत्नी और जुड़वा बेटे

टीवी के मशहूर एक्टर विकास सेठी का निधन हो गया है. विकास कहीं तो होगा, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे कई पॉपुलर टीवी शो का हिस्सा थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

2000 के दशक में क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं तो होगा और कसौटी जिंदगी की जैसे लोकप्रिय शो से मशहूर हुए एक्टर विकास सेठी का रविवार, 8 सितंबर को 48 साल की उम्र में निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई. उनके बाद अब परिवार में जाह्नवी सेठी और जुड़वा बेटे हैं. टेली चक्कर के मुताबिक विकास को निधन से पहले दिल का दौरा पड़ा था. उनके जाने की खबर ने अचानक सभी को हैरान कर दिया है. 

विकास के सबसे पॉपुलर टीवी शो में 'कहीं तो होगा' शामिल है. इसमें उन्होंने स्वयं शेरगिल का रोल निभाया था. पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' में उन्होंने प्रेम बसु का रोल किया था. 2021 में विकास ने अपने पैर की सर्जरी करवाई और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया. उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें डेढ़ महीने तक आराम करने की सलाह दिए जाने के बावजूद विकास उम्मीद से पहले और ज्यादा मजबूत होकर वापस आने के लिए कमिटेड हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएंगे और अपने फैन्स और फॉलोअर्स के लिए वीडियो बनाएंगे.

Advertisement

जून 2021 में विकास ने अपनी पत्नी जाह्नवी सेठी के साथ जुड़वा बच्चों का स्वागत किया और इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर की. उन्होंने लिखा, "एक बच्चा भगवान की राय है कि जीवन चलता रहना चाहिए." विकास भी वापस शेप में आने के लिए कमिटेड थे. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर वापस शेप में आने के फिटनेस वीडियो डालते थे.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर उनका आखिरी वीडियो उनकी मां के साथ था. एक्टर ने ट्रेडिशनल तरीके से मदर्स डे मनाया और सोशल मीडिया पर एक रील पोस्ट की थी. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी मदर्स डे.. ❤❤ मॉम लव यू."
 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग