अमेरिकाज गॉट टैलेंट में बाप-बेटे की मार्शल आर्ट उड़ा देगी होश, देखें शानदार Video

अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America's Got Talent) टीवी पर लौट आया है और इस बार ये कंपटीशन पहले से कहीं ज्यादा बड़ा और शानदार नजर आ रहा है. इस बाप-बेटे का मार्शल आर्ट देखकर आप भी रह जाएंगे दंग.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अमेरिकाज गॉट टैलेंट में बाप-बेटे ने यूं मचाई धूम
नई दिल्ली:

अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America's Got Talent) टीवी पर लौट आया है और इस बार ये कंपटीशन पहले से कहीं ज्यादा बड़ा और शानदार नजर आ रहा है. अमेरिकाज गॉट टैलेंट के इस पूरे 2 घंटे के एपिसोड में सभी जजेस को कई बड़े, बेहतरीन, इमोशनल और सरप्राइजिंग परफॉर्मेंस देखने को मिल रहे हैं. साइमन कॉवेल, होवी मैंडेल, सोफिया वगारा और हाइडी क्लम अमेरिकाज गॉट टैलेंट में बेहतर से बेहतर उम्मीदवारों का सिलेक्शन कर रहे हैं. ऑडिशन में जजे उस वक्त आश्चर्यचकित रह गए जब द मॉडर्न शाओलिन के नाम से पहचाने जाने वाले एक कुंग फू विशेषज्ञ और उसका 11 साल का बेटा, 'द यंग वॉरियर', जजों को अपने कुंग फू स्किल दिखाने के लिए लंदन से आए. बाप और बेटे की जोड़ी के मार्शल आर्ट परफॉर्मेंस और एरोबैटिक स्किल ने वहां मौजूद हर किसी का दिल जीत लिया.

अमेरिकाज गॉट टैलेंट में यूं मची धूम

इस वीडियो में पिता और बेटे का अनोखा मार्शल आर्ट जिसने भी देखा वो दंग रह गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पहले पिता खुद को एक रॉड में लगे पट्टे से गले और पैर के बल लटका लेते हैं, और 11 साल का बेटा किस तरह हैरतअंगेज कुंग फू स्किल दिखाता हुआ नजर आ रहा है. वैसे तो इस परफॉरमेंस ने कई बार जजेस और दर्शकों को ताज्जुब में डाला, लेकिन इस परफॉर्मेंस में एक मूवमेंट तो ऐसा था जब पिता शाओलिन एक छोटे से रॉड के पट्टे में अपने बेटे की गर्दन फंसा कर  नीचे से ऊपर की ओर उठाता है. इसे देखकर तो जजेस ने दांतों तले अंगुली दबा ली. दोनों के हैरतअंगेज बैलेंस कारनामे को देखकर जैसा कि अपेक्षित था, परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद पिता-पुत्र को स्टैंडिंग ओवेशन मिला. अमेरिका गॉट टैलेंट के इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोग पिता पुत्र की इस जोड़ी को अभी से विनर बता रहे हैं तो कई यूजर्स ने अमेजिंग, वंडरफुल ,सुपर परफॉर्मेंस टैग दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladli Behna Yojana: गरीब महिलाओं को योजना के तहत 1500 रुपए हर महीने मिलेगा भत्ता | Maharashtra
Topics mentioned in this article