Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को मारने उठे विक्की जैन, घर में मचा हड़कंप 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन ने कुछ ऐसा किया कि घरवालों के साथ-साथ फैन्स भी आगबबूला हो गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bigg Boss 17: क्या विक्की जैन ने की अंकिता को मारने की कोशिश?
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 इन दिनों जंग का अखाड़ा बना हुआ है. बीतते दिन के साथ घर में कुछ नया देखने को मिल रहा है. खासकर अंकिता और विक्की की नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. हालांकि कई बार ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि विक्की, अंकिता की डिसरिस्पेक्ट भी कर देते हैं. हाल ही में विक्की ने कहा था कि शादीशुदा मर्दों को शादी में बहुत झेलना पड़ता है. जिस पर अंकिता कहती हैं कि अगर वे उन्हें इतना ही झेल रहे हैं तो उनसे तलाक क्यों नहीं ले लेते. वहीं बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन ने कुछ ऐसा किया कि घरवालों के साथ-साथ फैन्स भी आगबबूला हो गए.

अंकिता को मरने उठे विक्की जैन?

दरअसल, बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार और विक्की जैन की लड़ाई हो रही थी. वहीं अंकिता और अरुण भी आपस में लड़ रहे थे. अभिषेक से लड़ाई के दौरान विक्की को अरुण की बातों से डिस्टर्बेंस होती है, जिसके बाद वे उन्हें चुप रहने को कहते हैं. जिस पर अरुण कहते हैं कि मैं क्यों चुप रहूं. अरुण जब विक्की की बात नहीं मानते तो वे अंकिता को चुप रहने को कहते हैं. जिस पर अंकिता कहती हैं कि वे अरुण से बात कर रही हैं. इस पर विक्की गुस्से में अंकिता की तरफ बढ़कर उन पर हाथ उठाने की कोशिश करते दिखते हैं.

अंकिता ने किया विक्की जैन का बचाव 

विक्की जैन जब अंकिता की तरफ गुस्से में बढ़ते हैं तो अंकिता डर जाती हैं. हालांकि विक्की फिर पीछे हट जाते हैं, लेकिन अरुण और अभिषेक विक्की की इस हरकत को देख लेते हैं, जिसके बाद वे घरवालों को बताते हैं कि कैसे विक्की ने अंकिता को मारने की कोशिश की. हालांकि इन सब के बीच भी अंकिता अपने पति विक्की जैन को बचाती नजर आईं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी का अहम रूस दौरा, कूटनीतिक संबंध साधने की चुनौती